IND vs BAN ROHIT SHARMA AND KL RAHUL
केएल राहुल के घटिया प्रदर्शन से ठनका रोहित शर्मा का माथा, अब ये खिलाड़ी करेगा पारी की शुरुआत

रोहित शर्माः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में चौथा मैच भारतीय टीम (INDIAN TEAM) बांग्लादेश (BANGLADESH) के साथ 2 नंवबर को एडिलेड (ADELAIDE) में दोपहर 1ः30 बजे से खेलने वाली हैं। भारत ने अपना पिछला मुकाबला साऊथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) से 5 विकेट से हारा था वहीं बांग्लादेश अपना पिछला मैच जिम्बाब्वे (ZIMBABVE) से 3 रनों से जीता था। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना अहम है।

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 11 अंतराष्ट्रीय टी20 मुकाबले खेले गए हैं। जिनमें से टीम इंडिया ने 10 और बांग्लादेशी टीम ने 1 जीते हैं। यानि की पेपर पर इंडिया सबसे मजूबत टीम है। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते हुए तो नजर आएंगे।

भारत इस वक्त 4 पाइंट्स के साथ दूसरे वहीं बांग्लादेश भी 4 पाइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर है। पिछले मैच में भी भारत की ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप साबित होते हुए नजर आई थी। अब सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए रोहित शर्मा, केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आने वाले हैं।

रोहित और विराट कोहली करेंगे ओपनिंग

रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) पारी की शुरूआत करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली ओपनर के तौर पर बेस्ट हैं, जिसके चलते दोनों भारत को शानदार शुरूआत देते हुए नजर आएंगे। एशिया कप के दौरान विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए ही अपना 71वां शतक जड़ा था। विराट कोहली का बल्ला ओपनिंग करते हुए हमेशा बोलता है।

भारतीय खेमे में इस वक्त कोई बैकअप ओपनर नहीं है, जिस बात की कमी खलती हुई नजर आ रही है। लेकिन अब भारत के पास पीछे मुड़ कर देखने का अफसोस करने का समय नहीं है। राहुल जिस फॉर्म में हैं उससे भारत को कोई फायदा नहीं हो रहा है। जिसके चलते अब भारत के रेस्ट खिलाड़ियों को जिम्मेदारी संभालने की जरूरत है। रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी शानदार है, ओपनिंग करते हुए वह कमाल करते हुए नजर आएंगे।

केएल राहुल होंगे प्लेइंग 11 से बाहर

भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल (KL RAHUL) पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। वर्ल़्ड कप के तीन मैचों में अब तक राहुल का बल्ला शांत है, वह भारत के लिए वह का नहीं कर पा रहे हैं, जिनके लिए उनको भेजा जा रहा है, वहीं उनके दबाव में रोहित शर्मा अपना नेचुरल गेम नही खेल पा रहे हैं, जिसकी वजह से वो बड़े शॉट खेलने के चक्कर में जल्दी आउट हो रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले मैच में राहुल ने छक्के से अपनी पारी की शुरूआत की थी, लेकिन मात्र 9 रनों पर अपना विकेट गंवा बैठे। अब फैंस भी केएल राहुल के ऐसे प्रदर्शन से पक चुके हैं। केएल राहुल टीम में जिस चीज के लविए वह वही कांम नहीं कर पा रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में केएल राहुल को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

ALSO READ:क्या खत्म हुआ दिनेश कार्तिक का करियर? चेतन शर्मा ने बताया क्यों नहीं दिया गया दिनेश कार्तिक को टी20 टीम में मौका

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

ALSO READ: केएल राहुल से लाख गुना बेहतर ओपनर बल्लेबाज हैं ये 3 खिलाड़ी, चेतना शर्मा की वजह से बैठे हुए हैं घर