विराट कोहली की आग उगलती गेंदबाजी देख छूटे हार्दिक पंड्या और हर्षल पटेल के पसीने
विराट कोहली की आग उगलती गेंदबाजी देख छूटे हार्दिक पंड्या और हर्षल पटेल के पसीने

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। जिसका पहला मैच मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। इस मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट्स कर जमकर प्रयास किया। जिसमे सभी बल्लेबाज और गेंदबाज एक दुसरे का समाना करते और अपनी प्रैक्टिस करते नजर आए। वहीं एक समय पर सभी का ध्यान विराट कोहली की तरह आकर्षित हुआ, जिसमें हार्दिक पांड्या और हर्षल पटेल नेट्स पर विराट कोहली को गेंदबाजी करते देखते रह गए।

विराट कोहली ने की आक्रामक गेंदबाजी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में विश्व कप के अहम मैच के निर्णायक ओवर में विराट कोहली को गेंदबाजी थमाई गई थी। जिसके बाद टीम इंडिया को इस लगभग हारे हुए मैच में हार का सामान करना पड़ा था। इस बार भी विराट कोहली गेंदबाजी करते नजर आ सकते है। ऐसा प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर कह रही है।

दरअसल भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया ने जमकर प्रैक्टिस की। जहां आप विराट कोहली गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए थे। जिसकी तस्वीर उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहें हैं।

विराट कोहली ने एक दो ओवर नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूरे 30 मिनट तक नेट्स पर गेंदबाजी का अध्यास किया था। विराट कोहली के आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की देखकर टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी रुककर खिलाड़ी की गेंदबाजी देखते नजर आए। जिसमें हर्षल पटेल और हार्दिक पांड्या को काफी अचंभे में देखा जा सकता हैं। विराट कोहली की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Also Read : टी20 विश्व कप के लिए न्यूज़ीलैंड ने किया बेहद ही खतरनाक टीम का ऐलान, सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट ठुकराने वाले 2 खिलाड़ियों को भी मिली जगह

हाल में लगाया पहला टी20I शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टी20I में शतक लगाया है। ये टी20 इंटरनेशनल में खिलाड़ी का पहला शतक था, जोकि एशिया कप 2022 में अफगासितान के खिलाफ बनाया था।

इस दौरान विराट कोहली नाबाद लौटे थे। उनकी ये शतकीय पारी 1020 दिन बाद आई थीं। इसके पहले विराट कोहली 70 शतक बना चुके थे।

Also Read : IND vs AUS: Rohit Sharma ने पहले टी20 से ठीक पहले चली बड़ी चाल इस धाकड़ खिलाड़ी की कराई टीम में वापसी