विराट कोहली ने रोहित शर्मा को सीढ़ियों से उठाया और गले लगाया, हिटमैन बने किंग कोहली के जिगरी दोस्त, देखें वीडियो
विराट कोहली ने रोहित शर्मा को सीढ़ियों से उठाया और गले लगाया, हिटमैन बने किंग कोहली के जिगरी दोस्त, देखें वीडियो

IND VS AUS : भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 घरेलू सीरीज खेली गई। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की। पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने वापसी करते हुए अंतिम दोनों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

अंतिम मैच में हार्दिक पांड्या ने जीत का चौका लगाया और 6 विकेट से भारतीय टीम को जीत दिलाई। जिसके बाद आखिरी ओवर में 3 गेंद पहले ही आउट हुए विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने अनोखे स्टाइल में इस जश्न को मनाया।

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया टीम से अंतिम मैच में एक गेंद पहले ही 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के महज 3 गेंद पहले आउट हुए विराट कोहली जब अपनी अर्धशतकीय पारी खेलकर पवेलियन पहुंचे। तब सभी में स्टैंडिंग पोजिशन में तली बजाकर उनकी पारी की तारीफ की जिसके बाद खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा सीढ़ियों पर बैठकर मैच देखने नजर आए।

साथ ही हर्षल पटेल भी बल्ले के साथ अपनी पारी का इंतजार करते दिखें। लेकिन 19.5 ओवर्स में ही टीम इंडिया ने जीत कर ली। हार्दिक पांड्या ने विनिंग चौका लगाकर जीत दिलाई।

Also Read : IND vs AUS, STATS: मैच में बने कुल 17 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, भारत ने पाकिस्तान को छोड़ा पीछे

जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली खुशी से उछल पड़े। दोनों खिलाड़ियों ने एक दुसरे को एक अनोखे अंदाज में हौसलाफजाई की। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने एक दूसरे में ढोल की तरह थपथपाया। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।

विराट कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में विराट कोहली ने 48 गेंद में 63 रन की 131 के स्ट्राइक रेट से पारी खेली है। जिसमें खिलाड़ी ने तीन चौके और चार छक्के लगाए है। विराट कोहली लंबे वक्त के बाद अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे है। टीम इंडिया ने निर्णायक मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की। जिसके बाद टीम में 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

Also Read : IND vs AUS: इधर युजवेंद्र चहल लुटा रहे हैं रन उधर टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने हैट्रिक लेकर चयनकर्ताओं को दिया करारा जवाब

Published on September 26, 2022 1:23 am