SHUBMAN GILL ROHIT SHARMA ISHAN KISHAN

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई में खेला जा चुका है। भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत को अपने नाम किया था । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में कंगारू की टीम जहां 188 रन बनाकर आउट हो गई थी। वहीं भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को बहुत ही आसानी से हासिल कर जीत को अपने नाम किया वही दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला 19 मार्च को विशाखापट्टनम में होने वाला है।

Read More : IND W vs AUS W: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल का जंग, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकते हैं फ्री लाइव

दूसरे मुकाबले में बदलेगी टीम की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने मुंबई वनडे में ओपनिंग की पारी संभाली थी। लेकिन अब दूसरे मुकाबले में यह जोड़ी बदल सकती है बता दें कि डेविड वॉर्नर चोट की वजह से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे अब वॉर्नर दूसरे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते हैं ऐसे में वॉर्नर और ट्रेविस हेड टीम के लिए सलामी जोड़ी की भूमिका निभाएंगे।

खिलाड़ी के नंबर पर मंडराया खतरा

बता दें वॉर्नर अगर टीम का हिस्सा बनते हैं तो मिचेल मार्श को बल्लेबाजी के लिए मध्यम क्रम में जगह दी जाएगी। वॉर्नर के आने के बाद इस खिलाड़ी को नंबर 3 पर उतारा जाएगा हालांकि ट्रैवल्स हेड ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे बता दें।।

इन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है जबकि एलेक्स कैरी भी टीम में आ सकते हैं क्रिकेट डॉट कॉम यू की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि कैरी लाइनअप में वापसी कर सकते हैं।

Read More : IND vs AUS: दूसरे दिन अश्विन ने कुछ ऐसे लगाया विकेटों का छक्का, 1 ही ओवर में दो बल्लेबाज़ों को आउट कर ऐसे कराई भारत की मैच में वापसी