IND VS AUS ODI 1ST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज शुक्रवार से शुरू होगी। इस सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस वनडे मैच में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या करते हुए नजर आएंगे। इस मैच में उनको प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। आईये जानते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में।

टाॅप ऑर्डर

पहले एकदिवसीय मैच में शुभमन गिल के साथ रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में ईशान किशन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी पिछली कुछ पारियों में बड़ा ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

दोनों ने हाल ही में एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ा था। इसके अलावा नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

मिडिल ऑर्डर

वहीं मिडिल ऑर्डर में नंबर 4 सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते हुए आएगें। जबकि नंबर 5 पर के एल राहुल खेलते हुए नजर आएंगे। उनके अलावा नंबर 6 पर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। इन खिलाड़ियों पर ही टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार होगा।

आलराउंडर

अगर हम आलराउंडर की बात करें तो आलराउंडर के तौर पर रवींद्र जडेजा और वाशिंग्टन सुंदर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। यह दोनों बल्लेबाज स्पिन गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। इस मैच में अक्षर पटेल को बाहरी बैठना पड़ सकता है।

ALSO READ:टी20 चैंपियन इंग्लैंड को चारों खाने चित करने के बाद Shakib Al Hasan ने खोले कई राज, बताई अंग्रेजो की सबसे बड़ी कमजोरी

गेंदबाजी

अगर हम गेंदबाजी की बात करें तो गेंदबाजी में स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव को मौका मिलना लगभग तय हैं। वहीं तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज खेलते हुए नजर आएंगे, जिन्होंने हाल ही में धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

ALSO READ: IPL 2023: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ये खिलाड़ी होगा KKR का नया कप्तान, वर्ल्ड चैंपियन को दे चूका है 3-0 से टी20 सीरीज में मात

Published on March 17, 2023 12:04 pm