दूसरे टी20 से पहले सीरीज जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया चल सकती है बड़ी चाल, इन खिलाड़ियों को दे सकती है प्लेइंग इलेवन में मौका
दूसरे टी20 से पहले सीरीज जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया चल सकती है बड़ी चाल, इन खिलाड़ियों को दे सकती है प्लेइंग इलेवन में मौका

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट टीम के साथ तीन मैच की टी20 सीरीज (IND VS AUS) खेल रही हैं। जिसमें पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को 4 विकेट से मात दी थी। इस सीरीज का दूसरा मैच वीसीए स्टेडियम (VCA Stadium) ने खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियन टीम पिछले मैच में जीत के साथ सीरीज में 1-0 से आगे है, जिसके बाद अगर ये मैच जीत जाती है तो सीरीज अपने नाम कर लेगी। जिसके लिए कप्तान एरोन फिंच अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान कर उतरेंगे…

एरोन फिंच और कैमरून ग्रीन करेंगे सलामी बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे मैच भी कप्तान एरोन फिंच और कैमरून ग्रीन सलामी बल्लेबाजी करते नजर आयेंगे। पिछले मैच में एरोन फिंच ने तीन चौके और एक छक्का लगाया था, लेकिन 22 रन के निजी स्कोर पर अक्षर पटेल की गेंद का शिकार हो गए थे।

वहीं कैमरून ग्रीन ने 203 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। खिलाड़ी ने 30 गेंद में 61 रन बनाए थे। जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल हैं।

मिडिल ऑर्डर में ये बल्लेबाज काफी मजबूत

भारतीय टीम के खिलाफ पहले मैच में जीत के बाद अब दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए जितना आसान नहीं होगा। अगर दूसरे मैच में जीत चाहिए तो ऑस्ट्रेलिया के। मिडिल ऑर्डर को मजबूती से प्रदर्शन करना होगा। पिछले मैच में स्टीव स्मिथ ने अच्छी लय दिखाई थी। एक ही ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद रचनात्मक शॉट खेलते हुए आउट हुए थे। इस मैच में स्टीव स्मिथ नंबर 3 पर अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल और इंगलीस को भी शॉट्स पर ध्यान देना हुआ। मैक्सवेल एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं जोकि मिडिल ऑर्डर में मैच को बदल सकते हैं। वहीं विकेटकीपर माथे वेड ने काफी अच्छी बल्लेबाजी करके टीम को जीत दिलाई थी। अंत में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए टीम में टिम डेविड भी होंगे।

Also Read : IND vs AUS: भारत के लगातार हार के बाद पूर्व कोच रवि शास्त्री को आई महेंद्र सिंह धोनी की याद

ये होगी गेंदबाजी यूनिट

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी में एडम जम्पा, पैट कमिंस, जोस हेजलवुड और नॉथन एलिस मौजूद होंगे। पिछले मैच में नाथन एलिस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। खिलाड़ी ने तीन विकेट लिए थे वहीं जॉस हेजलवुड भी काफी अच्छी लय में गेंदबाजी करते नजर आए थे।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग 11 :

एरोन फिंच (कप्तान), कैमरून ग्रीन, जोस इंगलिस, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड , एडम जम्पा, पैट कमिंस, जोस हेजलवुड और नॉथन एलिस।

Also Read : Legends League Cricket 2022, India Kings vs Bhilwara Capitals: इन 3 गेंदबाजों को भारत ने नहीं दिया मौका उन्ही की बदौलत गंभीर की इंडिया कैपिटल्स ने इरफान पठान को दी 78 रनों से करारी शिकस्त, छा गये ये 2 बल्लेबाज