दूसरे टी20 से पहले सूर्यकुमार यादव का बड़ा ऐलान इस मैच विनर खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी
दूसरे टी20 से पहले सूर्यकुमार यादव का बड़ा ऐलान इस मैच विनर खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी

India vs Australia, 2nd T20: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मैच वीसीए में कुछ घंटों में खेला जाना है। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 4 विकेट से जीत हासिल करके 1-0 से सीरीज में बढ़त बना ली है। अब टीम इंडिया के लिए सीरीज बचाने के लिए एक करो या मरो का मुकाबला है।

भारतीय स्क्वाड में इंजर्ड हुए खिलाड़ियों को इस सीरीज में जगह दी गई है। जिसके बाद अब नागपुर में होने वाले टी20 मैच के लिए खिलाड़ी से संबंधित अपडेट समाने आई है।

2nd टी20 में होगी इस मैच विनर की एंट्री

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet Bumrah) की वापसी होगी। जसप्रीत बुमराह मैच को अपनी गेंदबाजी से पलटने की क्षमता रखते हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं।

जसप्रीत बुमराह पहले टी20 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, जिसपर हार्दिक पांड्या ने खिलाड़ी को पर्याप्त समय देने की बात की थी, लेकिन अब खिलाड़ी दूसरे टी20 मैच का हिस्सा होगा या नहीं इस पर बड़ी अपडेट सामने आई है।

Also Read : IND vs AUS: अगर इन 2 खिलाड़ियों को रोहित शर्मा दें टीम इंडिया में मौका तो ऑस्ट्रेलिया क्या भारत जीत सकता है टी20 विश्व कप

सूर्यकुमार यादव ने कहा उन्हें नहीं है कोई जानकारी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे टी20 से पहले सूर्यकुमार यादव ने ऑनलाइन बातचीत में कहा

“मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह मेरा विभाग नहीं हैं। इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है”।

टीम है जीत के लिए पूरी तरफ तैयार : सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने आगे अपनी बातचीत ने टीम के तैयार होने की बात कही। उन्होंने कहा

“टीम में हालांकि माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं। वह (Jaspreet Bumrah) पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं। वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की लेकिन मैदान में ओस थी। आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले”।

Also Read : IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के दूसरे मैच में ये हो सकती है दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी, भारत के लिए ये करेंगे शुरुआत