ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा लेंगे ये बड़ा फैसला? इस प्लेयर को करेंगे टीम इंडिया में शामिल!
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा लेंगे ये बड़ा फैसला? इस प्लेयर को करेंगे टीम इंडिया में शामिल!

India vs Australia Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) एशिया कप 2022 जीतने के इरादे से टूर्नामेंट खेलने उतरी थी,  लेकिन टीम इंडिया ने जिस तरह से अपने दो मैच हारे हैं, उसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि भले ही अब टीम इंडिया एशिया कप नहीं जीत सकी। लेकिन विश्वकप के लिए अपनी टीम में मजबूती की जरूरत है।

विश्वकप से पहले टीम के पास कुछ ही सीरीज है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैच की टी20 घरेलू सीरीज 20 सितंबर से खेलनी है। जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा टीम में इस खिलाड़ी को शामिल कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच विश्वकप से पहले तीन मैच को टी20 सीरीज का घरेलू दौरा 20 सितंबर से होने वाला है। इस दौरे के लिए टीम इंडिया की तरफ से शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी जा सकती है।

शार्दुल ठाकुर ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं साथ ही अंतिम ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी माहिर हैं। शार्दुल ठाकुर की लाइन और लेंथ गेंदबाजी की तारीफ दिग्गज भी करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिहाज से खिलाड़ी टीम के लिए बिलकुल फिट है।

Also Read : Road Safety World Series: स्टुअर्ट बिन्नी और सुरेश रैना की विस्फोटक पारी की बदौलत India Legends ने South Africa Legends को 61 रनों से हराया

मैच विनर खिलाड़ी हैं शार्दुल ठाकुर

मुंबई के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने वाले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेला है। साथ ही अपने दम पर कई मैच भी जिताए हैं।

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में शार्दुल ठाकुर शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन चयनकर्ताओं ने इसे नजरअंदाज किया था। जिसका खमियाजा भारतीय टीम को हार से चुकाना पड़ा है।

शार्दुल ठाकुर ने भारतीय टीम के लिए 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 22 वनडे मैचों में 32 विकेट और 25 टी20 मैचों में 33 विकेट लिए हैं। जबकि तीनों फॉर्मेट के क्रिकेट में 400 से ज्यादा से रन भी बनाए हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया सीरीज और टी20 विश्व कप को मद्देनजर रखते हुए शार्दुल ठाकुर की टीम इंडिया का हिस्सा बना सकते है। शार्दुल ठाकुर एक मैच विनर खिलाड़ी है, जिन्होंने टीम को कई महत्वपूर्ण मैच भी जिताए हैं।

Also Read : “बुमराह और हर्षल नहीं इन 2 खिलाड़ियों को लाओ टीम में वापस नहीं तो टी20 विश्व कप से होंगे बाहर” आरपी सिंह ने रोहित शर्मा को दिया सलाह

Published on September 11, 2022 9:44 pm