IND vs AUS: 'जहां मैटर बड़े होते है, वहां हिटमैन भैया खड़े होते हैं', रोहित का 'द हिटमैन' शो हुआ चालू, फैंस में आई खुशियों की लहर
IND vs AUS: 'जहां मैटर बड़े होते है, वहां हिटमैन भैया खड़े होते हैं', रोहित का 'द हिटमैन' शो हुआ चालू, फैंस में आई खुशियों की लहर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैच के सीरीज में पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम के लिए आज का मैच करो या मरो का मुकाबला था. लेकिन जब बारिश की वजह से मैच में देर होने लगी और ऐसा लगा कि मैच रद्द न हो ऐसे  में भारत की साँसे अटक गयी थी क्योंकि रद्द होने के बाद सीरीज भारत नही जीत सकता था. लेकिन मौसम ने साथ दिया था. और मैच को 8 ओवर का कराया गया.

इस मैच में रोहित ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया. और टीम में 2 बदलाव किया जिसमे भुवनेश्वर को बाहर ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया . वही उमेश यादव को बाहर कर बुमराह की वापसी कराया गया. टॉस जीतने के बाद उतरी भारतीय टीम को देख कर फैंस अलग ही ख़ुशी देखें को मिली. दरअसल, भुवनेश्वर को बाहर करने के बाद फैंस ने जमकर ट्रोलिंग भी करने लगे. वही फैंस हर्षल पटेल को देखकर भड़क गए. आइये देखे फैंस के रिएक्शन ..

हिटमैन हुए सुपर हिट फैंस ने लगायी मीम्स की झड़ी

आज भारत के लिए जब जरुरुत थी तब हिटमैन का बल्ला चला. सिर्फ चला ही नहीं विपक्षी को ढेर कर दिया. हिटमैन रोहित शर्मा ने मैच अकेले मैदान में खड़े होकर मैच का सारा रुख बदल दिया. उन्होंने नाबाद खेलते हुए भारत को जीत दिलाया. जिसमे 4 छक्का और 4 चौका की मदद से 230 के स्ट्राइक रेट मात्र 20 गेंद में 46 रन बनाया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जोश आ गया और खूब शानदार मीम्स और रिएक्शन आने लगे..

ALSO READ:‘ना इंग्लैंड ना पाकिस्तान ये देश बनेगा टी20 विश्व कप का विजेता’, पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने खुद लिया नाम