"कितने कारण बताऊँ कि क्यों हम हारे" पहले मैच में मिली हार के बाद जमकर बरसे हार्दिक पांड्या
"कितने कारण बताऊँ कि क्यों हम हारे" पहले मैच में मिली हार के बाद जमकर बरसे हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीतकर सीरीज़ में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में इंडिया टीम को शानदार बल्लेबाज़ी करने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा था.

इस मैच में केएल राहुल (KL RAHUL), सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) और हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) जमकर बरसे. हार्दिक पांड्या ने आखिर में आकर एक फिनिशिंग पारी खेली. मैच के बाद उन्होंने अपनी पारी और मैच के बारे में बात की.

और अच्छा कैसे हो सकता हूं

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने इस मैच में 30 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. हार्दिक ने अपनी इस पारी के बारे में बात करते हुए कहा,

“मुझे हाल ही में बहुत सफलता मिली है लेकिन मेरे लिए जो अधिक महत्वपूर्ण है, वह यह कि मैं अच्छे दिनों में भी मैं बेहतर कैसे हो सकता हूं. मेरे पास जिस तरह का करियर ग्राफ है, मैं अपने प्रदर्शन को अधिक तवज्जो नहीं देता, चाहे सफलता मिले या असफलता.”

अगले मैच में मैं हो सकता हूं निशाना

हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने आगे बात करते हुए कहा,

“आज (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20) मैच में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा. वे मुझे अगले मैच में निशाना बना सकते हैं और मुझे एक कदम आगे बढ़ने की जरूरत है. आगे और सतर्क रहने की जरूरत रहेगी.”

हार्दिक पांड्या ने कैमरन ग्रीन की भी तारीफ करते हुए कहा,

“जिस तरह से कैमरन खेले, उनके लिए काफी अच्छा है. हमने बहुत सारे वीडियो देखे लेकिन यह अपनी प्लान लागू करने के बारे में है. उन्होंने कुछ अच्छे शॉट खेले. इसका श्रेय मिलना चाहिए.”

ALSO READ: भुवनेश्वर कुमार के लगातार पिटने के बाद ये 3 खिलाड़ी टी20 विश्व कप में करा सकते हैं 19वां ओवर, नंबर 1 से कांपते हैं बल्लेबाज

हारने का नहीं है कोई कारण

हार्दिक पांड्या ने आगे भारतीय गेंदबाज़ों के बारे में बात करते हुए कहा,

“कोई ओस नहीं थी. उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, आपको उन्हें श्रेय देना होगा. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. हम गेंदबाजी में अपनी योजनाओं को लागू नहीं कर पाए. आप कोई एक कारण नहीं बता सकते कि हम क्यों हारे. यह एक मुकाबला है, खेल है, द्विपक्षीय सीरीज है. हमें दो और मैच खेलने हैं और हम बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करेंगे.”

ALSO READ: IND vs AUS: हार्दिक पांड्या ने बताया क्यों जसप्रीत बुमराह को नहीं दिया जा रहा प्लेइंग इलेवन में जगह