IND VS AUS ODI

बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच से रोहित शर्मा बाहर होगें और कप्तानी हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी.

इस एक दिवसीय सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो रही है, जो अकेले दम पर मैच जीताने का दम रखता है.

यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हुआ फिट

बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के पहले दो मैच में डेविड वॉर्नर फिट थे और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत की थी. लेकिन दूसरे टेस्ट में वाॅर्नर चोटिल हो गए थे, जिसके वजह से वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी नही कर पाए थे. तीसरे टेस्ट से पहले वाॅर्नर स्वेदश लौट गए थे, जिसके बारे से उनका लगातार इलाज हो रहा था.

अब मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आ रही है कि डेविड वॉर्नर पूरी तरह से फिट हो गए हैं, भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज मे वापसी करने को तैयार हैं. डेविड वॉर्नर के आ जाने से ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक मजबूती जरूर आयेगी.

डेविड वाॅर्नर का अंतरराष्ट्रीय कैरियर है बेहद शानदार

डेविड वॉर्नर का इंटरनेशनल क्रिकेट में रिकॉर्ड जबरदस्त है. उन्होंने 103 टेस्ट मैच में 45.57 की औसत से 8158 रन बनाए हैं. वहीं अगर हम एकदिवसीय क्रिकेट की बात करें, तो वाॅर्नर ने 141 वनडे में 45.16 की औसत से 6007 रन बनाए हैं.

डेविड वॉर्नर ने इस खेल के तीनों फॉर्मेट में कुल 45 शतक लगाए हैं. खासकर वह भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हैं.

ALSO READ:IND vs AUS: कप्तान हार्दिक पंड्या ने खोल दिया बड़ा राज, पहले वनडे में ये खिलाड़ी बनेगा शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर

ऐसी है ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान) सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोस इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, डेविड वार्नर, एडम जाम्पा.

ALSO READ: Team India: विराट नहीं, ये बल्लेबाज तोड़ सकता है सचिन के शतकों का विश्व रिकॉर्ड, इस बल्लेबाज को गेंद डालते से भी डरते हैं गेंदबाज