team india squad

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज चल रही है, जिसका तीन मुकाबला खत्म हो चुका है. इसके शुरुआती दो मुकाबले में वेस्टइंडीज ने जीत हासिल की थी, जिसके बाद तीसरा मुकाबला जीतकर भारत ने बढ़त जरूर बनाई है पर अभी भी टीम इंडिया के लिए बाकी के बचे दो मुकाबला बेहद ही मुश्किल भरे होंगे.

ऐसे में भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हो रही टी20 सीरीज की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं.

ऐसा होगा ओपनिंग कांबिनेशन

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले चौथे टी-20 मैच में यशस्वी जयसवाल और ईशान किशन को ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि शुभमन गिल का बल्ला पूरी तरह खामोश है. यही वजह है कि टीम को रिस्क नहीं लेना चाहिए. इन दोनों खिलाड़ियों की साझेदारी टीम इंडिया को जीत दिलाने का काम कर सकती है.

वहीं मिडिल ऑर्डर में नंबर तीन पर सूर्यकुमार यादव, नंबर चार पर तिलक वर्मा और नंबर पांच पर संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है. वही ऑलराउंडर के तौर पर नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या और नंबर 7 पर अक्षर पटेल होंगे.

ऐसा होगा गेंदबाजी डिपार्टमेंट

चौथा टी-20 मुकाबले में माना जा रहा है कि स्पिन की जिम्मेदारी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को सौंप जा सकती है. वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार को मौका दिया जाएगा. वही उमरान मालिक और आवेश खान को टीम से बाहर किया जा सकता है.

चौथे टी-20 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार.

ALSO READ:महीनों बाद Team India में लौटा ये धुरंधर खिलाड़ी, एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले मिली बड़ी खुशखबरी