Ind Vs WI: आखिरी वनडे में Ravindra Jadeja बनेंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा? आया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल
Ind Vs WI: आखिरी वनडे में Ravindra Jadeja बनेंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा? आया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल

वेस्टइंडीज दौरा (IND vs WI) शुरू हो चुका है लेकिन भारतीय टीम के लिए बुरी खबर का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा। पहले ही केएल राहुल का टी20 सीरीज खेलना मुश्किल लग रहा है, वही एक और बुरी खबर सामने आ गई है। 

जडेजा पहले दो मैच से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर हो गए। 

पहले से ही टीम इंडिया इस सीरीज के लिए कुछ सीनियर और सभी फॉर्मेट वाले खिलाड़ियों के बिना मैदान पर उतरी है, ऐसे में रविंद्र जडेजा का बाहर होना एक बड़ा नुकसान है। स्टार ऑलराउंडर को इस सीरीज में टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था। 

ALSO READ:12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका ये भारतीय खिलाड़ी अभी भी टीम में बरपा रहा है कहर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

जडेजा की जगह यह श्रेयस अय्यर बने नया उपकप्तान

IND vs WI

पोर्ट ऑफ स्पेन में शुक्रवार यानी 22 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत हुई, लेकिन इससे एक दिन पहले ही जडेजा के चोटिल होने की खबरें सामने आ रही थीं। उस वक्त, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से कोई पक्का अपडेट जारी नहीं किया गया था, जबकि मैच के टॉस के दौरान भी कप्तान शिखर धवन ने कोई जानकारी नहीं दी। 

हालांकि, इसके बाद बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से जडेजा की चोट के बारे में बताया। बोर्ड ने अपने बयान में कहा,

“टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के दाएं घुटने में चोट लगी है और इस कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे से वह बाहर हो गए हैं। BCCI की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए है और तीसरे वनडे में उनके खेलने पर फैसला उस हिसाब से ही लिया जाएगा।”

तीसरे वनडे में उनके खेलने पर मैच से पहले फैसला किया जाएगा। उनकी जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं श्रेयस अय्यर उपकप्तान बनाया गया है।

ALSO READ:IND vs PAK: इस साल 1-2 नहीं कुल 6 मुकाबले खेलेंगे भारत-पाकिस्तान, पिछले वर्ल्ड कप के जख्मों का बदला लेगी टीम इंडिया