'पंत के लिए पनौती है इसे बैन करो', भारत की हार के साथ ही उर्वशी रौतेला पर भड़के भारतीय फैंस
'पंत के लिए पनौती है इसे बैन करो', भारत की हार के साथ ही उर्वशी रौतेला पर भड़के भारतीय फैंस

Urvashi Rautela To watch India vs Pakistan Match: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 का सुपर 4 का मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की। टीम इंडिया के गेंदबाजी के निराश करने वाले प्रदर्शन, मिसफील्ड और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी का फ्लॉप होना, इस मैच में हार का कारण बना।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी स्टेडियम पहुंची थीं। लेकिन उसके दिखते ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रॉल किया गया।

Rishabh Pant नहीं खेल सके अच्छी पारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

भारतीय क्रिकेट टीम के पाक टीम के खिलाफ मैच के प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक को हटाकर ऋषभ पंत को जगह दी गई। लेकिन अपने बल्ले से ऋषभ पंत ने निराश किया। मैच में अपनी पारी के दौरान वो काफी फंसे नजर आए बॉल उनके बल्ले पर चढ़ ही नहीं रही थी। तो वहीं उन्होंने 12 गेंदों में 14 रन ही बनाए। इसमें 2 चौके भी शामिल हैं।

मैच में जब ऋषभ पंत फ्लॉप हुए तो सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार उर्वशी रौतेला को बनाया गया। ऋषभ पंत के लिए अदाकारा को पनौती बताया गया। साथ ही कुछ फैंस ने उन्हें बैन करने की बात भी की।

Also Read : IND vs SL, Asia Cup 2022 Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच लाइव मैच देखने के लिए नहीं देना होगा कोई पैसा, ऐसे FREE में देख सकते हैं LIVE

Urvashi Rautela को किया जाए बैन

urvahsi rautela troll

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मैच देखने जाने से ट्रॉल हो गई। मैच की हार और ऋषभ पंत की बल्लेबाजी खराब होने को लेकर यूजर्स ने उर्वशी को ट्रॉल किया। यूजर ने लिखा है कि दीदी तो क्रिकेट देखती नहीं हैं। एक अन्य यूजर ने पूछा- इंडिया को चीयर करने गई थीं या फिर ऋषभ को? एक और यूजर ने ट्वीट किया कि बस इसी की वजह से हम मैच हार गए। कई फैंस ने उर्वशी को पंत के लिए पनौती है। हालांकि कुछ फैंस ने लिखा कि क्या अब ऋषभ पंत के फ्लॉप होने का क्रेडिट भी मेरा है।

Also Read : IND vs PAK: “अगर धोनी ने मेरा साथ नहीं दिया होता तो खत्म हो जाता मेरा करियर” विराट कोहली ने MS DHONI को दिया अपनी सफलता का श्रेय