hardik pandya
नीदरलैंड्स के खिलाफ हार्दिक को आराम तो अक्षर पटेल की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

हार्दिक पांड्या: भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) कुछ ही घंटे बाद से यानी 27 अक्टूबर को सुपर-12 के ग्रुप-2 में अपना अगला मुकाबला नीदरलैंड्स (India vs Netherlands) के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी। अपने पहले मैच में पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम की सेमीफाइनल की दौड़ आसान है, जिसके बाद अगले मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

हार्दिक पांड्या को मिल सकता है आराम

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) नीदरलैंड्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या को बाहर किया जा सकता हैं। हार्दिक पांड्या बेंच पर बैठे नजर आ सकते हैं। स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था।

पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया था। हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे। तो वहीं गिरते विकेट के बीच विराट कोहली के साथ 100 से ज्यादा रन की साझेदारी भी निभाई थी।

हार्दिक पांड्या ने बल्ले से 37 गेंद में एक चौका और दो छक्के के साथ 40 रन की अहम पारी खेली थी। विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 78 गेंदों पर 113 रन की साझेदारी की थी।

हार्दिक पांड्या नहीं थे प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा

भारत बनाम नीदरलैंड्स के लिए टीम इंडिया सिडनी में प्रैक्टिस कर रही है। लेकिन इस प्रैक्टिस सेशन में कई खिलाड़ियों ने हिस्सा नही लिया हैं। मेलबर्न से सिडनी के पहले प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी ने ऑप्शनल ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया है।

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार

“हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पारी के दौरान लय खो दी थी और ऐसा लग रहा था कि वह ऐंठन से पीड़ित है। भारतीय टीम प्रबंधन अब ऑलराउंडर की फिटनेस पर कड़ी नजर रखे हुई है”।

Also Read : “टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए” भारत-पाक मैच के बाद आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने उठाई विश्व कप रोकने की मांग

अक्षर के स्थान पर चहल को मिल सकता है मौका

भारत बनाम नीदरलैंड्स मैच में टीम इंडिया पाक टीम के खिलाफ शामिल दोनों स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल में से एक को आराम से सकती हैं। पाक टीम के खिलाड़ी अश्विन ने तीन ओवर में 23 रन दिए थे, लेकिन विकेट नहीं मिला था।

वहीं अक्षर पटेल काफी महंगे साबित हुए थे। अक्षर पटेल ने एक ओवर में 21 रन खर्च किए थे। वहीं मेलबर्न की पिच स्पिनर्स के लिए अच्छी बताई जा रही है।

Also Read : गौतम गंभीर ने बताया टी20 विश्व कप में किस टीम की गेंदबाजी है सबसे मजबूत और भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बन सकता है विजेता

Published on October 26, 2022 9:16 pm