team india tr

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों अपने घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया के साथ ही मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। जहां पहला मुकाबला भारत ने जीता था तो वहीं दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है और सीरीज में बराबरी कर दी है। हालांकि वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम 30 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज 117 रन बनाकर ही ढेर हो गई। जिसके जवाब में मेहमान टीम ने बहुत ही आसानी से इस स्कोर को हासिल कर लिया और 10 विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

10 विकेट से हारी भारतीय टीम

बात अगर इस मुकाबले की करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस हारते हुए पहले बल्लेबाजी की और सिर्फ 117 रन बनाकर ही भारतीय टीम आल आउट हो गई।

भारतीय टीम की बल्लेबाजी इतनी ज्यादा खराब थी कि जहां टीम के कुछ बल्लेबाज शून्य पर ही अपना विकेट गंवा बैठे तो वहीं कुछ खिलाड़ी छोटा-छोटा स्कोर बनाने में कामयाब हुए कोहली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 35 रनों का योगदान दिया।

11 ओवर में ही हासिल किया लक्ष्य

बल्लेबाजी के बाद भारतीय टीम की गेंदबाजी भी काफी ज्यादा खराब थी। जिसका नतीजा यह था कि 50 ओवर का मुख्य मुकाबला महल 11 ओवर में ही समाप्त हो गया और भारतीय टीम 10 विकेट से हार गई। हालांकि टीम इंडिया की हार काफी ज्यादा शर्मनाक है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा।

Read More : क्या अगली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेंगे Steve Smith? सीरीज हारने के बाद क्रिकेटर ने कहा “मै बुड्ढा हो रहा हूँ और अब….”

सोशल मीडिया पर उड़ा टीम इंडिया का मजाक