PAK ACTRESS

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इंडियन टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दहलीज पर है और टीम इंडिया ने अभी तक सुपर 12 में अपने 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से साउथ अफ्रीका को छोड़कर टीम इंडिया ने सभी में जीत को हासिल किया है।

हालांकि भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला अब जिंबाब्वे के खिलाफ खेलना है। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री कुछ ऐसा कह दिया है जो मीडिया में काफी तेजी से हलचल मचा रहा है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने जिंबाब्वे को दिया है स्पेशल ऑफर

दरअसल भारत बनाम जिंबाब्वे के मैच को लेकर के पाकिस्तानी फैन यह कामना कर रहे हैं कि यह मैच जिंबाब्वे की टीम जीत जाए और ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अब इसको लेकर के एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में जिंबाब्वे के लोगों के सामने एक स्पेशल ऑफर रखा है उन्होंने कहा है कि-

“मैं जिंबाब्वे के किसी व्यक्ति से शादी करूंगी यदि उनकी टीम भारत को आखिरी मैच में हरा देगी तो”

 इंडिया की हार पर टिकी है पाकिस्तान की उम्मीद है

बांग्लादेश के खिलाफ जीतने के बाद टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो गयी हैं। लेकिन पाकिस्तान के लिए मामला पूरी तरीके से उल्टा है। लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जहां पाकिस्तान की टीम को काफी सारे दांव पर लगाने पड़ रहे हैं तो वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान की टीम को थोड़ी सी राहत की सांस मिली है।

लेकिन इसके बावजूद भी पाकिस्तान की टीम को अपना दूसरा मुकाबला जीतना होगा और भारत बनाम जिंबाब्वे के मैच में भारत के हारने की उम्मीद करनी होगी। तभी पाकिस्तान की टीम के रास्ते सेमीफाइनल तक जा पाएंगे।

ALSO READ: “लानत हैं उन फैंस पर जो….”आखिरकार टूटा मोहम्मद शमी के सब्र का बांध, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फैंस पर निकाली भड़ास

भारत के खिलाफ कई बार कर चुकी हैं ऐसे ट्वीट

दरअसल आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जो पाकिस्तान की इस अभिनेत्री ने इस तरीके का ट्वीट किया हो बल्कि वह भारत के खिलाफ कई बार इस तरीके से जहर उगलती हुई दिखाई दे चुकी है। उन्होंने बीसीसीआई पर भी बेईमानी का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा था कि बीसीसीआई का रवैया कुछ ऐसा है कि अगर आप हमें जीतने नहीं देंगे तो मैं बैट बॉल दोनों ले लूंगा और आपको कभी खेलने नहीं दूंगा। यहां पर वह आईपीएल के कॉन्ट्रैक्ट का जिक्र कर रही थी।

Read More : IND vs SA T20 WC: डेल स्टेन ने भारत को दी चेतावनी कहा टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के इन 2 गेंदबाजों से रहना होगा सावधान