786 नंबर नोट

कहते हैं आपकी किस्मत खुलते देर नहीं लगती कुछ पुरानी चीजें भी आप को मालामाल कर सकती हैं। आपके पास अगर इस नंबर की नोट है तो आप मालामाल हो सकते हैं। अगर आपके पास 786 वाली नोट (Note) आपको रातों रात मालामाल बना सकती है। आप घर बैठे इससे 3 रुपए कमा सकते हैं। अगर आपके पास 786 नंबर वाली नोट मौजूद है और आप उसे बेचना चाहते हैं तो आप यहां पर जाकर भेज सकते हैं और आपको रातों-रात ही यह नोट करोड़पति बना देगी। आइए जानते हैं आप कैसे बन सकते हैं करोड़पति।

786 नंबर चमका सकता है किस्मत

786 NUMBER NOTE

आपको बता दें दुनिया में बहुत से ऐसे आदमी हैं, जिन्हें पुराने नोटों को रखने का काफी शौक है। जो खरीद कर अपने पास रखते हैं। आपको बता दें 786 नंबर काफी लकी नंबर है। कुछ लोग इस नंबर को काफी पसंद करते हैं कुछ लोग ऐसे हैं जो नोट को संभाल कर रखना चाहते हैं। अगर आप इस नोट को बेचने का विचार बना रहे तो आप इस जगह पर भेज सकते हैं। आप ई-बे वेबसाइट पर जाकर इस नोट को बेच सकते हैं। ईबे वेबसाइट पर आप 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 के नोट बेचकर फायदा ले सकते हैं। आइए जानते हैं इसके लिए आपको क्या-क्या करना होगा कैसे बेच सकते हैं इस नोट को।

ALSO READ: LPG Subsidy: 958 रूपये पहुंचा गैस सिलेंडर का दाम, सरकार ने शुरू की सब्सिडी, अब इन लोगों के खाते में आयेंगे Subsidy के पैसे

ऐसे बन सकते हैं मालामाल

786 नंबर का नोट

आप इबे की वेबसाइट पर जाकर अपने नोट्स बेच सकते हैं और नोट बेचने के लिए आपको उसकी तस्वीर खींचनी होगी। फिर इसे वेबसाइट पर जाकर पोस्ट कर दें। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप नोट बेंचे।

पहले आपको www.ebay.com पर क्लिक करना होगा फिर, होमपेज पर रजिस्टर करने के बाद क्लिक करें और स्वयं को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना है फिर आपको अपने नोट की एक तस्वीर लेनी होगी। जिसके बाद आप इसे साइट पर अपलोड कर देना।

Cash 786 number note

Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखायेंगे, जो पुराने नोट और कॉइंस खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। फिर इसके बाद जो लोग नोट खरीदना पसंद करते हैं, वह आपके ऐड को देखेंगे। फिर आपसे कॉन्टैक्ट करना शुरु कर देंगे। फिर आप उनसे संपर्क कर सकते हैं, जिसके बाद आपको नोट बेचने का फायदा मिल सकता है।

Read more-GOLD PRICE: खुशखबरी! शादियों के लिए खरीदना है सोना तो आज ही करें खरीददारी, सोने की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है 1 तोला गोल्ड की कीमत

Published on April 3, 2022 12:18 pm