IND vs PAK: महज चंद मिनटों में बिक गए भारत और पाकिस्तान मैच के टिकट, इस तारीख को है मुकाबला

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की क्रिकेट टीमें जब भी किसी मंच पर भिड़ती हैं तो फैंस का जोश और उत्साह आसमान छूने लगता है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। इस साल होने वाले ICC टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हुई और घंटे भर के अंदर क्रिकेट के दो चिर-प्रतिद्वन्दियों के बीच होने वाली जंग के सारे टिकट बिक गए।

अक्टूबर में होगा महा मुकाबला IND vs PAK

ind vs pak

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला 23 अक्टूबर 2022 को खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच ये घमासान मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े मैदान एमसीजी पर होगा। इस मुकाबले के सारे टिकट सोल्ड आउट होने के बाद अब जो क्रिकेट प्रेमी बचे हैं और जिनकी ख्वाहिश थी कि वो स्टेडियम में जाकर मैच देखें, उन्हें अब टीवी पर ही मुकाबले का लुत्फ उठाना होगा।

मेंस टीम का ICC टी20 वर्ल्ड कप इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होना है। इसके मैचों की 2 लाख टिकटें अभी से बिक गई हैं, जिसमें 60,000 टिकट केवल भारत और पाकिस्तान मुकाबले के हैं, जो कि हाउसफुल हो चुका है। 

सातवी बार होगी जंग

icc

भारत और पाकिस्तान के बीच इससे पहले 6 बार भिडंत हुई है जहा भारत 4 मैच जीता है, जबकि पाकिस्तान को सिर्फ 1 बार जीत मिली है। वहीं दोनों टीमों के बीच एक मैच टाई भी रहा है। ये ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच पहली भिड़ंत होगी। वही पिछले साल इस विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान को भारत के खिलाफ जीत मिली थी।

ALSO READ: IND vs WI: 5 साल से भारतीय टीम से रखा था बाहर, रोहित शर्मा के मौका देते ही पहले वनडे में ही दिलाया जीत

ICC टी20 वर्ल्डकप 2022 में भारत का शेड्यूल

पहला मैचः भारत बनाम पाकिस्तान IND vs PAK, 23 अक्तूबर, मेलबर्न

दूसरा मैचः भारत बनाम ग्रुप ए की उपविजेता, 27 अक्तूबर, सिडनी

तीसरा मैचः भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, 30 अक्तूबर, पर्थ

चौथा मैचः भारत बनाम बांग्लादेश, दो नवंबर, एडिलेड

पांचवां मैचः भारत बनाम ग्रुप बी की विजेता, मेलबर्न

ALSO READ:IND vs WI: रोहित शर्मा का यह पसंदीदा खिलाड़ी खत्म कर देगा धवन का करियर, पहले ही मौके में बन गया टीम के लिए अहम

Exit mobile version