रवि शास्त्री

ICC टी20 वर्ल्ड कप में सोमवार को खेले गए आखिरी मुकाबले भारत और नामीबिया का मैच विराट कोहली और रवि शास्त्री के लिए काफी खास मुकाबला था. जिमसे भारतीय टीम ने नामीबिया को 9 विकेट को मात दी. ये मैच भारत के लिए विदाई की तरह था. यह आखिरी मैच कई मामले में खास था. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना आखिरी बतौर कप्तान मैच खेला तो वही रवि शास्त्री का ये अंतिम मैच था.

टीम के साथ फैंस के लिए भी ये मैच बहुत खास था. इसके बाद टीम इंडिया नई शुरुआत राहुल द्रविड़ के साथ करेगी. जिसमे भारतीय टीम को नया कप्तान भी मिलेगा. भारतीय फैंस के लिए खास ये आखिरी मैच काफी खास था जिसे जीत कर ख़त्म किया गया. फैंस अब सोशल में मीडिया पर इन दोनों लेजेंद्री को खास अंदाज में विदाई दे रही हैं.

रोहित की धमाकेदार पारी के साथ जीत

रोहित शर्मा

इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीत कर गेंदबाजी लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी नामीबिया की टीम ने 20 ओवर में 133 रनों का लक्ष्य खड़ा कर दिया. भारतीय स्पिनर अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट लिया. वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ने धुआधार शुरुआत की. रोहित शर्मा ने 37 गेंद में 56 रन की पारी और के एल राहुल ने 36 गेंद में 54 रन की पारी खेलकर 9 विकेट से जीत हासिल करी.

ALSO READ: ICC T20 WC: वर्ल्ड कप से टीम इंडिया का सफ़र हुआ ख़त्म तो विराट का ट्वीट- ‘कल घर जा रहा हूं. अच्छा नहीं महसूस कर रहा.’, हुआ वायरल, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

कप्तान और कोच के लिए आखिरी जीत

विराट कोहली कप्तान और कोच रवि शास्त्री के लिए एक अहम मुकाबला था . इस मैच के बाद न विराट कप्तान रहेंगे और न रवि शास्त्री टीम इंडिया के कोच . ऐसे में इन दोनों दिग्गजों को सोशल मीडिया पर विदाई दी गई.

 

Published on November 9, 2021 7:13 am