विराट कोहली

टी20 वर्ल्ड कप के बीच twitter पर एक बवाल मचा हुआ है. जिसमे कोहली के फैंस कूद पड़े हैं. और बॉयकाट का ट्रेंड करा रहें हैं. दरअसल एक टीवी न्यूज़ चैनल के एंकर ने अपने शो में कोहली के बारे में कुछ आलोचना कर दी. जिसके बाद कोहली के फैंस को ये बात रास नहीं आई.

ये है पूरा मामला

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में जाने माने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट अपने चैनल के शो में अपना ओपिनियन डे रहे थे और इस शो में विराट के बारे में वो कुछ ऐसा बोल गए जो की विराट के फैंस को बिलकुल सही नही लगा. और चैनल का ही विरोध करने लगे. twitter पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह हैं जिसमे वो कहते हुए नजर आ रहे कि’ विराट की कप्तानी छोड़ने के बाद टीम में जगह ही ना हो’. जिसके बाद फैंस ने उनको आंकडे के साथ जवाब देते नजर आ रहे हैं.

पूरे वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे है कि, “अगर आप सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले के वगैर 2007 टी20 वर्ल्ड कप खेले हो तो इसका मतलब है कि आप यहां पर भी ऐसा कर सकते हो। ये संभावना है कि अगर इंडिया ये टी20 मैच नहीं जीता तो शायद कोहली की टी20 टीम में जगह भी न हो।”

यहां देखें वीडियो

फिर क्या था विराट फैंस ने twitter पर #ShameOnSportsTak का जबरदस्त ट्रेंड करा के विरोध करने लगे.

फैंस ने इस वीडियो पर खूब भड़ास निकाली

एक फैंस ने लिखा, क्या आप कभी टी20 का इंटरनेशनल रिकॉर्ड देखें हैं या फिर आईपीएल के बेसिस पर जज कर रहे हैं.  आइये देखते है ट्वीट

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट, रोहित नही ये खिलाड़ी होगा भारतीय टीम का कप्तान!

Published on November 6, 2021 6:49 pm