शेन वार्न

टी20 वर्ल्ड कप का महाकुम्भ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. रविवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है. जिसके बाद हमे टी20 वर्ल्ड चैंपियन भी मिल जायेगा. ऐसे में सभी फैंस ये कयास लगाने में जुटे है की विजेता कौन देश हो सकता है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न  ने भविष्यवाणी की है.

ऑस्ट्रेलिया को बताया विजेता

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर जबरदस्त जीत हासिल की थी. इस लिहाज से शेन वॉर्न  ने भविष्यवाणी की है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन माना है. शेन वॉर्न ने ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में कहा,’

“ये अब तक जबरदस्त टूर्नामेंट रहा है और दोनों सेमीफाइनल कितने शानदार थे। इंग्लैंड और पाकिस्तान सेमीफाइनल में शानदार खेले। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई। मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में पाकिस्तान पर रोमांचक जीत के बाद मैं ऑस्ट्रेलिया की तरफ जाऊंगा, जो अपनी पहली टी-20 वर्ल्ड की ट्रॉफी जीतने जा रही है। जिस तरह से उन्होंने समाप्त किया है। मुझे लगता है कि उन्हें गति मिली है।’

ALSO READ: ICC T20 WC: मैच के दौरान डेविड वार्नर ने की ओछी हरकत, भड़के गंभीर-भज्जी बोले-ऑस्ट्रेलिया की फितरत ही यही है

स्टीव स्मिथ पर कही ये बात

वॉर्न ने टीम में स्टीव स्मिथ की जगह के बारे में भी बात की। उन्होंने स्वीकार किया कि वो उन्हें इलेवन में नहीं चुनेंगे। इसके बावजूद उन्हें लगता है कि अगर ऑस्ट्रेलिया शुरुआती विकेट खो देता है तो स्मिथ की जरूरत होती है।

PAK vs AUS SF

बता दें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान 177 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। स्टोयनिस और मैथ्यू वेड ने शानदार 40 और 41 की नाबाद पारी खेलकर मैच में जीत दिलाई.

ALSO READ: ICC T20 WC: अपने ही देश ऑस्ट्रेलिया के दुश्मन बन बैठे हैं मैथ्यू हेडन, बोले- ‘इंशाल्लाह पाकिस्तान जीतेगा’