AUS VS IND TEST

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 9 फरवरी से चार मैचों की फेमस बॉर्डर गावस्कर सीरीज शुरू होने वाली है जिसे लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) में से कौन सी टीम इस सीरीज पर कब्जा करेगी, इसे लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणी भी की जा रही है और अब एक विजेता टीम की भविष्यवाणी हो चुकी है.

इस टेस्ट सीरीज के पहले एक विजेता टीम की भविष्यवाणी हो चुकी है. आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह सीरीज काफी अहम होने वाली है.

यह टीम जीतेगी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

इस बात की भविष्यवाणी किसी और ने नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हीली ने की है, जिन्होंने बताया है कि

“भारत के पास एक अच्छी टीम है, लेकिन मैं उनके स्पिनरों से तब तक नहीं डरता जब तक कि वह अनुचित विकेट नहीं बनाते हैं. यदि वे अनुचित जैसे उन्होंने पिछली बार आधी सीरीज में किया था, तो हम नहीं जीतेंगे.”

हीली ने बताया कि

“इस तरह की पिचों पर भी हमसे बेहतर खेलेंगे, लेकिन अगर उन्हें भारत की तरफ सपाट विकेट मिलते हैं. अच्छे सपाट बल्लेबाजी वाले विकेट और गेंदबाजों को वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.”

भारत को रहना होगा सावधान

इस सीरीज को लेकर टीम इंडिया को किसी तरह की कोई गलती करने से बचना होगा, जिसकी शुरुआत 9 फरवरी से नागपुर में होने वाली है. आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) में चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जो भी टीम जीतेगी वह जून 2023 में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के सीधे फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगी. यही वजह है कि दोनों टीमों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया.

ALSO READ:कल से शुरू हो रहा है भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला? जानिए कब और कहां खेले जायेंगे मैच, ये रहा पूरा शेड्यूल

इन खिलाड़ियों को लेकर है सस्पेंस

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी है जो चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं जिसमें एक नाम मिचेल स्टार्क का भी है जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे. हालांकि अभी उनके खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है.

इसके अलावा टीम इंडिया की तरफ से जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के खेलने को लेकर भी हमें भी स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता है. ये उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत (IND vs AUS) के बीच होने वाली सीरीज से पहले इन खिलाड़ियों को लेकर सब कुछ तय हो जाएगा.

ALSO READ: IPL 2023 से पहले प्रीति जिंटा ने चली बड़ी चाल, Punjab Kings में इस दिग्गज की अचानक कराई एंट्री, अब ट्रॉफी है पक्की!