भारत से मिली हार के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए पूछ लिया ये बात, मिला ये जवाब, देखें वीडियो
भारत से मिली हार के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए पूछ लिया ये बात, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 में अपना दूसरा मुकाबला हॉन्गकॉन्ग के खिलाफा खेला, जिस भारत ने 40 रनों से जीत लिया. इस मुबाकले में जीत के साथ ही टीम इंडिया टॉप 4 में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है. यह मैच 31 अगस्त, बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था.

यहां मैच खत्म होने के बाद एक ऐसी घटना हुई, जिसे देख सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. दरअसल, हॉन्कॉन्ग के खिलाड़ी किंचित शाह (KINCHIT SHAH) ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडिमय में ही प्रोपज़ कर दिया.

गर्लफ्रेंड ने दिया YES का जवाब

Kinchit Shah

बता दें, हॉन्गकॉन्ग के बल्लेबाज़ किंचित शाह (KINCHIT SHAH) ने दुबई स्टेडियम में मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर दिया. किंचित शाह (KINCHIT SHAH) की गर्लफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज़ करने के बाद यस बोल दिया.

हॉन्गकॉन्ग की मैच के बार के बाद किंचित शाह (KINCHIT SHAH) और गर्लफ्रेंड कुछ उदास थे, लेकिन दोनों की उदासी खुशी में जब तबदील हुई, तब किंचित ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करते हुए पूछ लिया, Will You Marry Me? इसका जवाब देते हुए उनकी गर्लफ्रेंड जवाब देते हुए कहा, ‘Of Course!’ इसके बाद किंचित ने उन्हें सबके सामने रिंग पहनाई.

ALSO READ: विश्व विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन ने कभी नहीं गाया इंग्लैंड का राष्ट्रगान, कहा- पर्सनल मैटर है फर्क नहीं पड़ता

स्टैंड में किया था प्रपोज़

kinchit shah propose his gf

किंचित शाह मैच खत्म होने के बाद पहले तो अपने ड्रेसिंग रूम में गए. इसके बाद वो सीधा स्टैंड की तरफ आए, जहां उनकी गर्लफ्रेंड बैठकर मैच देख रहीं थीं. किंचित ने उन्हें सबसे सामने प्रपोज़ किया और उन्होंने सबसे सामने इस प्रपोज़ल को एक्सेप्ट किया.

किंचित ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठ कर प्रपोज़ किया. इतना सब देखने के बाद स्टैंड में मौजूद दर्शक दोनों के लिए तालियां बजाने लगे और सबनें दोनों को मुबारक़बाद दी.

ALSO READ: Asia Cup 2022: ऐसे 3 खिलाड़ी जो एशिया कप 2008 का भी थे हिस्सा, एशिया कप 2022 में भी खेलते आ रहे हैं नजर