divya bharati sister kainat

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसस  हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने फैंस के दिल में  ऐसी जगह बनाई कि लोग चाह कर भी अब उन्हें नहीं भुला सकते हैं। ऐसे ही एक एक्ट्रेस थी दिव्या भारती जो कि 90 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं।

दिव्या की खूबसूरती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी। 1 साल तक इंडस्ट्री में रहने के दौरान उन्होंने एक ऐसी पहचान बनाई है, जिसे हर कोई आज भी जानता है और उन्हें काफी पसंद करता है। भले ही दिव्या भारती हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। वहीं दिव्या भारती की कजिन सिस्टर कायनात अरोड़ा की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे।

दिव्या भारती को भी खूबसूरती के मामले में मात देती है उनकी बहन

बता दें कि नहीं कि कायनात पंजाबी फिल्मों से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है। कायनात ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा से किया था।

उन्होंने फिल्में गाने कैमियो से किया था। उसके बाद साल 2013 में आई फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा ने डेब्यू किया। इसके बाद वह दर्शकों के बीच काफी फेमस हो गई और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 136 करोड़ का बिजनेस किया।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारती की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कायनात

बता दें कि कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बहुत ही ज्यादा सेक्सी हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कायनात बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ी है।

1993 में हुई दिव्या भारती की मौत

बता दें कि मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत 1993 में 8 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर हुई थी। लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया कि आखिर दिव्या भारती वहां से गिरी कैसे। आज तक ये नहीं पता चला कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारती की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर