johny lever wife

जॉनी लीवर एक ऐसा नाम है, जिसको सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। जॉनी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन जॉनी लीवर का यह सफर आसान नहीं था।

उन्होंने आर्थिक तंगी की वजह से स्कूल छोड़ा था और अपनी पढ़ाई नहीं पूरी कर पाई थी। लेकिन उनकी मेहनत और काबिलियत के दम पर आज जॉनी लीवर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

जॉनी लीवर ने साल 1984 में की शादी

बता दें कि फिल्मों में सफलता मिलने के बाद साल 1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता के साथ शादी की। उसके बाद उनके दो बच्चे हुए एक का नाम जिमी है और दूसरी बेटी है जिसका नाम जेसी लीवर है। जिमी एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और बेटी जेसी फिल्मों में काम कर रही हैं।

खबरों की मानें तो जॉनी लीवर की बेटी जेसी के गर्दन में कुछ हो गया था, जिसकी वजह से जॉनी लीवर ने फिल्में छोड़ दी थीं और अपने बेटी पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। वहीं उनकी पत्नी सुजाता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ALSO READ:ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से भी सुंदर है सलमान खान की बहन अलवीरा, तस्वीरें देख कोई भी हो जाएगा दीवाना

बेहद खूबसूरत है जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता

johny lever family

कॉमेडियन जॉनी की पत्नी सुजाता बहुत ही खूबसूरत है। वहीं वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसपर लोग खूब कमेंट्स करते हैं। बता दें कि सुजाता सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ALSO READ: कैटरीना कैफ ने किया हरभजन सिंह की गेंद का सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो