sunriseres hydrabad ipl 2022

आईपीएल का 65वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच 17 मई 2022 को वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. इस मैच में हैदराबाद के उपर मैच जीतने का ज्यादा दवाब होगा. मुंबई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. वहीं, हैदराबाद अभी भी प्लेऑफ की रेस में है.

मुंबई इस सीजन की पहली टीम थी जो प्लेऑफ से बाहर हुई थी. मुंबई ने इस सीजन 12 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं. ये सीजन मुंबई के लिए अब तक का सबसे खराब सीजन रहा है. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन कुल 12 में से 5 मैच जीते हैं, इन्ही जीत के साथ हैदराबाद प्लेऑफ की रेस में है. आज का मैच हैदराबाद के लिए जीतना ज़रूरी होगा.

हैदराबाद के खिलाफ इस बदलाव के साथ उतरेगी मुंबई इंडियंस

mumbai indians

आज मुंबई इस सीजन का 13वां मैच खेलेगी. अपने इस मैच में मुंबई कुछ नए खिलाड़ियों के साथ दिखाई देगी. मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच चेन्नई के खिलाफ 5 विकेट से जीत लिया था. इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी के लिए उतरी चेन्नई को मुंबई ने 97 रनों पर ही समेट दिया था. फिर बाद में बल्लेबाज़ी के लिए उतरते हुए मुंबई ने इस मैच को आसानी से जीत लिया था.

हैदराबद ने अपना पिछला मैच केकेआर के खिलाफ खेलते हुए 54 रनों से गवा दिय था. इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट गवा कर 177 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने अपनी पारी में 123 रन ही बना पाए थे.

ALSO READ: IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हुईं ये 2 टीमें, अब 3 स्थान के लिए इन 4 टीमों के बीच है जंग

वहीं आज के इस मैच में मुंबई ट्रिस्टन स्टब्स की जहब फेबियन एलन और रमनदीप सिंह की जगह टीम में अर्जुन तेंदुलकर को जगह मिल सकती है. अर्जुन तेंदुलकर ने अभी तक आईपीएल का कोई मैच नहीं खेला है. उम्मीद लगाई जा रही है कि, अर्जुन इस मैच में डेब्यू कर सकते हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

sunriseres hyderabad

केन विलियमसन(कप्तान), निकोलस पूरन(विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जेनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन

ALSO READ: MI vs SRH: मुंबई इंडियंस की टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, इस खिलाड़ी की जगह अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा डेब्यू का मौका