HASAN ALI FIGHT

जैसे भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स को प्यार दिया जाता है वैसे ही पाकिस्तान में भी क्रिकेट को बहुत प्यार दिया जाता है, लेकिन अगर कोई क्रिकेटर गलत करे तो लोग उसे कभी नही भूलते. ऐसा ही कुछ हुआ है पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली के साथ. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हसन अली को कुछ दर्शक सेमीफाइनल की याद दिला रहे हैं, जहाँ उन्होंने कैच छोड़ दिया था. दुर्भाग्य से इसके बाद दर्शक और हसन अली के बीच झड़प भी होती दिख रही है.

हसन अली ने फैंस को पीटा

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसन अली पाकिस्तान में कोई क्लब का मैच खेल रहे थे. इस दौरान उनको बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा गया. जब हसन अली बांउड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो उन पर स्थानीय दर्शक टिप्पणी कर रहे थे. कुछ फैंस हसन अली पर टी20 वर्ल्ड कप में उनके कैच को लेकर व्यंग कस रहे थे.

आप से बता दें कि पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच छोड़ दिया था. दर्शक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छूटे कैच की उन्हें याद दिलाने लगे और बोलने लगे कि कैच पकड़ लो. इसके बाद हसन अली गुस्से में लाल हो गए और दर्शक दिर्घा में घुसकर लड़ाई शुरू कर दी. हसन अली को वहाँ खडे लोगों ने रोका तब जाकर कही हसन अली शांत हुए.

ALSO READ:आईपीएल 2023 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चली बड़ी चाल, चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

हसन अली हैं आउट ऑफ फाॅर्म

हसन अली का जगह इस समय पाकिस्तान के नेशनल टीम में नही बन पा रहा है. इसके प्रमुख रूप से दो कारण है पहला तो यह है कि जो गेंदबाज इस समय पाकिस्तान की टीम मे मौजूद है, वह बहुत बढ़िया गेंदबाजी कर रहे हैं. इसमें शाहीन शाह अफरीदी, नशीम शाह और हरिस रऊफ मुख्य रूप से शामिल है.

दूसरा कारण यह है कि इस समय हसन अली आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. अभी तक हसन अली ने पाकिस्तान के लिए 50 टी-ट्वेंटी मैच खेला है जिसमे उनके नाम 60 विकेट दर्ज है.

ALSO READ: सलीम खान ने बताया क्यों किसी भी लड़की के साथ ज्यादा लंबा नहीं टिकता है सलमान खान का रिश्ता, इस वजह से आज तक हैं कुंवारे