भारती सिंह को अपने बच्चे की माँ बनाकर छोड़ सकते है उनके पति हर्ष, खुद हर्ष ने बताई इसके पीछे की वजह बोली ये बड़ी बात
भारती सिंह को अपने बच्चे की माँ बनाकर छोड़ सकते है उनके पति हर्ष, खुद हर्ष ने बताई इसके पीछे की वजह बोली ये बड़ी बात

टेलीविजन इंडस्ट्री की कॉमेडी क्वीन यानी भारती सिंह को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। भारती सिंह अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। कुछ महीने पहले ही भारती मां बनी थीं और वह अपनी मैरिड लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं। वहीं भारती के पति हर्ष भी बेटे के आने से काफी खुश हैं और वह अपने बेटे गोला के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं।

भारती और हर्ष की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी के साथ नन्हें मेहमान यानी गोला को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि 3 साल पहले भारती सिंह और हर्ष ने शादी की थी और वह अपनी मैरिड लाइफ को काफी इंजॉय करते हैं।

बच्चे के जन्म के बाद बढ़ी हर्ष और भारती के बीच दूरी

भारती सिंह ने बयान किया अपना दर्द, बोली "शो के दौरान मेरे साथ करते थे गन्दी हरकतें, अपना हाथ मेरे…"

बता दें कि साल 2018 में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह ने एक दूसरे से शादी की और सात जन्मों के लिए एक दूसरे की हो गए। पर्दे पर दिखने वाला यह जोड़ी रियल लाइफ में एक दूसरे के जीवन साथी बन गए। वहीं शादी के 3 साल बाद भारती ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने गोला रखा।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

भारती रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

भारती सिंह को अपने बच्चे की माँ बनाकर छोड़ सकते है उनके पति हर्ष, खुद हर्ष ने बताई इसके पीछे की वजह बोली ये बड़ी बात

बता दें कि भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ ही साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं भारती जबसे मां बनी है तब से वह अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। भारती के बेटे का नाम गोला है, जो बहुत ही क्यूट दिखता है। लेकिन जब से भारती ने बेटे को जन्म दिया है, हर्ष और भारती के बीच में दूरियां बढ़ने लगी है।

दरअसल इंटरनेट पर भारती और हर्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भारती हर्ष से कहती है कि वह शूटिंग पर जा रही है 3 घंटे बाद आएंगी, तब हर्ष कहते हैं कि तुम चली जाओ, तुम हमेशा के लिए भी चली जाओगी तो मैं गोला के साथ रह लूंगा। यह बात सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। उम्मीद है कि हर्ष और भारती यह सिर्फ मजाक कर रहे होंगे। खबरों की मानें तो बेटे के जन्म के बाद से ही हर्ष और भारती के बीच में तकरार हो रहा है।

ALSO READ: आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कर दी थी इतनी घिनौनी हरकत कि रो पड़ी थीं एक्ट्रेस, जानिए पूरी कहानी