संन्यास के करीब आ गए हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे वनडे से संन्यास, खुद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी
संन्यास के करीब आ गए हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे वनडे से संन्यास, खुद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री(RAVI SHASTRI) ने अपने कार्यकाल में इंडिया को बहुत कुछ हासिल करवाया है. उनके अंडर कई यंग खिलाड़ी पनपे, जो आज इंडिया के मुख्य खिलाड़ी के रूप में खेल रहे हैं, इसमें सबसे बड़ा उदहारण, ऋषभ पंत हैं. रवि शास्त्री इंडिया(RAVI SHASTRI) टीम को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं.

एक बार फिर उन्होंने अपनी राय रखते हुए एक चेतावनी दी है कि भारतीय टीम का ये दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2022 के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कहे देगा. बेन स्टोक्स(BEN STOKES) के ODI में संन्यास के बाद तहलका सा मच गया है.

ये खिलाड़ी कहेगा वनडे क्रिकेट को अलविदा

हार्दिक पांड्या

रवि शास्त्री(RAVI SHASTRI) के मुताबिक, कोई भी खिलाड़ी लगातार तीनो फॉर्मेट में खेलते हुए खुद को शारिरिक और मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करने लगते हैं. उन्होंने भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) का नाम लेकर कहा कि वो टी20 क्रिकेट खेलना चहाते हैं और इस बात को लेकर वो काफी स्पष्ट हैं.

ALSO READ:IND vs WI: शिखर धवन को लगा बड़ा झटका, जडेजा हुए टीम इंडिया से बाहर, भारत को मिला नया उपकप्तान

टी20 क्रिकेट खेलना चहाते हैं हार्दिक

hardik pandya

रवि शास्त्री ने कहा,

“50 ओवर के प्रारूप को पीछे धकेला जा सकता है, लेकिन यह तब भी जीवित रह सकता है. जब आप केवल विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करते हैं. आईसीसी के दृष्टिकोण से, विश्व कप को सर्वोपरि महत्व दिया जाना चाहिए, चाहे वह टी20 विश्व कप हो या 50 ओवर का विश्व कप. रुपये को बढ़ाना होगा. टेस्ट क्रिकेट हमेशा रहेगा, क्योंकि यह खेल के लिए महत्वपूर्ण है. कई खिलाड़ी पहले से ही चुन रहे हैं कि वे कौन से प्रारूप खेलना चाहते हैं. हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) को लें. वह टी 20 क्रिकेट खेलना चाहता है और उनके दिमाग में साफ है कि ‘मैं और कुछ नहीं खेलना चाहता.”

ALSO READ:T20 World Cup 2022 के लिए ऐसी होगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों का पक्का वर्ल्ड कप खेलना, देखें पूरा स्क्वाड

वनडे वर्ल्ड के बाद एकदिवसिय क्रिकेट को अलविदा कहे देंगे हार्दिक

hardik pandya

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “वह 50 ओवर का क्रिकेट खेलेंगे, क्योंकि अगले साल भारत में एक विश्व कप है. उसके बाद आप उसे उससे दूरी बनाते हुए देख सकते हैं. आप अन्य खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा ही होते हुए देखेंगे, वे प्रारूप चुनना शुरू कर देंगे, उनके पास अधिकार है.”

ALSO READ:IND vs WI: खत्म हुआ टीम इंडिया का सबसे बड़ा टेंशन, मिल गया विराट का क्लास और रोहित की टाइमिंग वाला खिलाड़ी