जानिए कितनी संपति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या, इन 6 अभिनेत्रियों से रहा है HARDIK PANDYA का सम्बंध, जीते हैं ऐसी लक्जरी लाइफ
जानिए कितनी संपति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या, इन 6 अभिनेत्रियों से रहा है HARDIK PANDYA का सम्बंध, जीते हैं ऐसी लक्जरी लाइफ

भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) में अपनी एक शानदार आलराउंडर (ALL-ROUNDER) वाली पहचान रखने वाले हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) आज किसी तार्रुफ के मोहतज नहीं हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक पहचान बनाई है. हार्दिक पांड्या आज न सिर्फ इंडिया बल्कि हर उस देश में मशहूर जहां क्रिकेट(CRICKET) खेला जाता है. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) बहुत मेहनत के बाद इस मुकाम को हासिल किया है. इस साल उन्होंने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) को आईपीएल 2022 (IPL2022) का खिताब भी जितवाया. हम आपको उनकी कुल संपत्ति (TOTAL NET WORTH), गर्लफ्रेंड और भी कई चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं.

बचपन में उठाई बहुत मुश्किलें

HARDIK PANDYA TEAM INDIA

हार्दिक पांड्या आज जो हैं, वो हमेशा से नहीं थे. उन्होंने और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (KRUNAL PANDYA) ने अपना बचपन बहुत मुश्किल हालातों में गुज़ारा है. हार्दिक पांड्या का जन्म साल 1993 के अक्टूबर महीने में गुजरात (GUJRAT) के सूरत शहर में हुआ था.

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) के पिता का बिजनेस डूबने के कारण उनका परिवार बहुत मश्किलों में आ गया था. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) जब महज़ 5 साल के थे तब उनके घर की स्थिति बहुत खराब हो गई थी और उन्हें पढ़ाई का त्याग करना पड़ा था.

ALSO READ: क्रिकेट के 4 रिकॉर्ड जिसको बचपन से मानते हैं हम अफवाह, लेकिन असल में है बिलकुल सच

आज हैं इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक

HARDIK PANDYA CAPTAIN GUJRAT TITANS

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) आज बहुत ही लक्जरी और शानदार ज़िंदगी जीते हैं. एक अनुमान के हिसाब से हार्दिक पांड्या के पास करीब 67 करोड़ की संपत्ति है. वो गुजरात में एक महंगे बंगले में रहते हैं, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ से ज़्यादा है. हार्दिक पांड्या की कारों का बात की जाए तो उनके पास कई लक्जरी कारें हैं, जिसमे लैंबॉर्गिनी हुराकेन, रेंज रोवर वॉग, रोल्स-रॉयस फैंटम, मर्सिडीज एएमजी जी63, ऑडी ए6, पोर्श कायेन और जीप कंपस जैसी कई कारें हैं.

इन अभिननेत्रियों के साथ रहे चुका है संबंध

HARDIK PANDYA AFFAIR

वहीं अगर उनकी गर्लफ्रेड्स की बात करें तो, हार्दिक का नाम मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों उर्वशी रौतेला, परिणीति चोपड़ा, इशा गुप्ता, ऐली अवराम के साथ जुड़ चुका है. इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली.

ALSO READ: “अमित शाह के बेटे जय शाह ने फिक्स किया था आईपीएल 2022” बीजेपी नेता ने अपने ही गृहमंत्री के बेटे पर लगाया आरोप