Hardik Pandya का घातक फॉर्म बना इन 3 खिलाड़ियों के लिए सिरदर्द, खत्म हो सकता है करियर!
Hardik Pandya का घातक फॉर्म बना इन 3 खिलाड़ियों के लिए सिरदर्द, खत्म हो सकता है करियर!

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) अब टीम इंडिया ने अपनी दमदार वापसी कर चुके हैं। हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) को फॉर्म को देखते हुए ये साफ तौर कर कहा जा सकता है कि उन्हें इस समय रिप्लेस करके टीम इंडिया में प्रवेश करने वाला खिलाड़ी नजर नहीं आ रहा है। तो वहीं हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) के टीम नियमित मिलते स्थान के चलते इन तीन खिलाड़ियों के करियर पर आंच आ सकती है।

शार्दुल ठाकुर

शार्दूल ठाकुर

हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) के टीम में मिलती नियमित तौर पर जगह को देखते हुए सबसे पहले शार्दुल ठाकुर पर फर्क पड़ते नजर आ रहा है। शार्दुल ठाकुर को हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की एंट्री के बाद टीम में स्थान नहीं मिला है। शार्दुल ठाकुर एक तेज गेंदबाज है और ऑल राउंडर की भूमिका भी निभाते हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने अब दमदार वापसी की है। जिसके बाद ब शार्दुल ठाकुर को शायद ही टीम में जगह मिल सकती है।

Also Read : Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ इस साल टीम इंडिया के 7वें कप्तान होंगे शिखर धवन, देखिये 7 कप्तानो की लिस्ट

वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर

पिछले टी20 विश्व कप में जब हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) को टीम इंडिया से बाहर किया गया था। तब वेंकटेश अय्यर को खुद में साबित करने के काफी मौके मिले। लेकिन वो ऐसा कर नहीं सके। जिसके बाद वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में अब ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। इस पर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) वापसी भी कर चुके हैं। वहीं वेंकटेश अय्यर लगातार गिरती फॉर्म का शिकार हैं.

ALSO READ:इस खिलाड़ी को बना दिया कप्तान तो दुनिया पर राज करेगा भारतीय क्रिकेट, खुद भारतीय दिग्गज ने कर दी मांग

दीपक चाहर

दीपक चाहर

तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए थे। लेकिन हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की वापसी के बाद दीपक चाहर की टीम में जगह बनती नजर नहीं आ रही है। जिसके बाद शायद इंजरी से वापस आकर दीपक चाहर नियमित टीम इंडिया का हिस्सा शायद ही बना सके। दीपक चाहर नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब प्रक्रिया से गुजर चुके हैं। हाल में खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग का पूरा सीजन नहीं खेल सके थे और लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर भी हैं।

Also Read :IND vs WI: जगह 1 ओपनर 3 किसे मौका देंगे कोच राहुल द्रविड़, सामने आया सबसे बड़े सवाल का जवाब, फाइनल हुआ नाम!