Hardik Pandya Post match

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के लिए वनडे फार्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अहम सीरीज में कप्तानी करने उतरे हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की टीम ने मैच आसानी से अपने नाम कर लिया। कप्तान हार्दिक ने पहले टॉस जीता फिर 61 गेंद पहले ही 5 विकेट से मैच जीत लिया।

मैच के बाद हार्दिक पांडया ने रवींद्र और शुभमन गिल की काफी तारीफ की और साथ ही मैच में टीम इंडिया की पकड़ को लेकर भी बात की।

संयम बनाकर रास्ता खोजा, प्रदर्शन किया : Hardik Pandya

कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की जीत के बाद शुरुआत में गिरे विकेट पर टीम की रणनीति को लेकर बात की। हार्दिक पांड्या ने टीम के संयम बनाए ऱखने पर मौके भुनने पर बात की। हार्दिक पांड्या ने कहा कि

“हम दोनों बार दबाव में थे। हमने अपना संयम बनाए रखा और उन स्थितियों से बाहर आने के रास्ते खोजे। एक बार जब हमने अपनी ओर गति पकड़ ली, तो हम खेल में काफी शीर्ष पर थे। आज हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। हमने जितने मौके बनाए… उन्हें भुनाना पड़ा”।

Also Read:IPL 2023: जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट विश्व में नहीं, आकाश चोपड़ा ने कहा मुंबई इंडियंस के पास ये हैं बूम-बूम के 5 विकल्प

रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन फिनिश किया

हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। हार्दिक ने कहा

“जड्डू और शुभमन ने भी शानदार कैच लपके। जड्डू की बात करें तो उन्होंने वही किया जो वह कर सकते हैं। एकदिवसीय क्रिकेट में ब्रेक के बाद, जिस तरह से उन्होंने फिनिश किया, हमें केएल के साथ साझेदारी की जरूरत थी और उन्होंने हमारे लिए काम किया। ये बहुत शानदार था”।

विकेट लेने पर बोले हार्दिक पांड्या “अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा था”

हार्दिक पांड्या ने खुद की गेंदबाजी और जीत पर गर्व पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा

“मैं अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा था। मैं अपनी बल्लेबाजी का भी लुत्फ उठा रहा था। जिस तरह से केएल और जड्डू ने मैच का अंत किया और जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उससे हमें आत्मविश्वास मिला। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना बहुत सुकून देने वाला था। कुल मिलाकर, बहुत अच्छी जीत और उन पर बहुत गर्व है”।

Also Read: IPL 2023: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ये खिलाड़ी होगा KKR का नया कप्तान, वर्ल्ड चैंपियन को दे चूका है 3-0 से टी20 सीरीज में मात

Published on March 18, 2023 9:56 am