कप्तान रोहित शर्मा ने बताया क्यों हांगकांग के खिलाफ हार्दिक पंड्या को नहीं दिया गया मौका
कप्तान रोहित शर्मा ने बताया क्यों हांगकांग के खिलाफ हार्दिक पंड्या को नहीं दिया गया मौका

भारतीय टीम एशिया कप का दूसरा मैच हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस मैच में हॉन्गकॉन्ग ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारत ने टॉस जीतकर खुद गेंदबाज़ी का फैसला किया था.

इस मैच में पिछले मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है. उनकी जगह टीम में इस खिलाड़ी को शामिल किया गया है. कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) को बाहर करने के बारे में बात की.

हार्दिक पांड्या को दिया गया आराम

HARDIK PANDYA

रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए कहा,

“हम भी पहले गेंद पहले गेंदबाज़ी के लिए जा रहे थे. पिच पर घांस से कवर हुई दिखाई दे रही है और हमें एक अच्छा स्कोर करने के लिए अच्छे से बल्लेबाज़ी करनी होगी. हमें बस उसी चीज़ को जारी रखना है, जो हम बतौर टीम कर रहे हैं. हम विरोधी को देखे बिना अच्छा और तगड़ा क्रिकेट खेलना है. हमें अपनी उस बुनियाद को सही रखना है, जिसने हमें पाकिस्तान के खिलाफ जीत दिलाई थी. टीम में एक बदलाव किया गया है. इस बात का ध्यान रखते हुए कि हार्दिक(HARDIK PANDYA) हमारे लिए कितना अहम है, उसे आराम दिया गया है. पंत(RISHAB PANT) को टीम में लिया गया है.”

ALSO READ: IND vs PAK: हरभजन सिंह ने बताई सच्चाई, शाहिद अफरीदी के गौतम गंभीर को अपशब्द कहने पर क्यों छूट गई थी हंसी

हार्दिक थे पिछले मैच के हीरो

HARDIK PANDYA

बता दे, इस मैच से आराम दिए जाने वाले हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) पिछले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के हीरो साबित हुए थे.

उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच जिताया था. हार्दिक पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए थे और 33 रनों की एक मैच जिताऊ पारी खेली थी. जैसा कि रोहित शर्मा ने बताया कि उनके महत्व को देखते हुए उन्हें इस मैच में आराम दिया गया है.

ALSO READ: ASIA CUP 2022 IND VS HK: हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला, कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले मैच के हीरो को किया बाहर