Hardik Pandya press

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला रद्द होने के बाद इस सीरीज की कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत बड़ा बयान दिया. दरअसल हार्दिक के लिए यह बेहद ही खास मौका था. जहां उन्हें अपनी कप्तानी को साबित करना था.

अब यह मुकाबला रद्द होने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है, लेकिन अभी भी उनके पास बाकी के बचे दो टी-20 मुकाबले में कमाल दिखाने का मौका है, जिसमें वह अपनी दावेदारी को मजबूत कर सकते हैं.

हार्दिक पांड्या ने ये क्या कह दिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला रद्द होने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी कप्तानी में मिली जीत पर बात करते हुए कहा कि बतौर कप्तान मेरी पहली हार आएगी, आप बस चाहेंगे कि वह देर से आए.

आपको बता दें कि इससे पहले आयरलैंड सीरीज में भी हार्दिक पांड्या कप्तान की भूमिका निभा चुके हैं और दोनों में ही टीम इंडिया को जीत मिली थी. यही वजह है कि हार्दिक पांड्या के पास यह तीसरी बार अपने आप को साबित करने का मौका है.

बारिश ने किया मजा किरकिरा

पहला टी-20 मुकाबला तेज बारिश के कारण रद्द होने के बाद 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जो पिछले काफी समय से टीम से बाहर थे. यही वजह है कि यह खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने के लिए काफी उत्साहित है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने खुद इस बारे में बताया कि न्यूजीलैंड एक अच्छा देश है और यहां क्रिकेट खेलने का अपना ही मजा है, लेकिन बारिश के बारे में हम कुछ नहीं कर सकते हैं.

ALSO READ:“वाॅर्नर मुझे अपनी शर्ट दे दो” एक छोटे बच्चे का डेविड वॉर्नर के साथ बैंटर हुआ वायरल, देखकर नही रुकेगी हंसी, देखें VIDEO

मजबूत करनी होगी दावेदारी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी कप्तानी में आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी जिता चुके हैं. यही वजह है कि उनसे उम्मीदें अब और भी ज्यादा बढ़ चुकी है और माना जा रहा है कि अगर इस सीरीज में वह कमाल दिखाते हैं तो भविष्य में टीम इंडिया के नए कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम सबसे ऊपर होगा. हार्दिक पांड्या की यही रणनीति होगी कि बाकी के बचे दो मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करें.

ALSO READ: भारत और न्यूजीलैंड का पहला टी20 मैच रद्द, जानिए दूसरे मुकाबले के दौरान कैसा रहेगा मौसम का मिजाज