IND vs WI: वेस्टइंडीज में हार्दिक पांड्या को मिला अपना सबसे फेवरेट खिलाड़ी, कंधे पर हाथ रखकर किया बराबरी, देखें तस्वीरें
IND vs WI: वेस्टइंडीज में हार्दिक पांड्या को मिला अपना सबसे फेवरेट खिलाड़ी, कंधे पर हाथ रखकर किया बराबरी, देखें तस्वीरें

इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ के लिए इंडिया टीम पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है. इस सीरीज़ में इंडिया टीम में कई खिलाड़ी टीम में वापस आए हैं, जिसमें खुद टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) से लेकर ऋषभ पंत(RISHAB PANT), और हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) जैसे कई खिलाड़ी मौजूद हैं. टी20 सीरीज़ का आगाज़ आज यानी 29 जुलाई, शुक्रवार से होगा. इस सीरीज़ के पहले मैच से ठीक पहले ही हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा(BRIAN LARA) से मिले.

साथ में किया लंच

हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) और ब्रायन लारा(BRIAN LARA) की न सिर्फ मुलाकात हुई बल्कि दोनों ने एक साथ लंच भी किया. हार्दिक ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. हार्दिक ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इस पूर्ण लीजेंड से लंच के लिए मुलाकात. हमेशा फेवरेट.’ इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे कंधे के उपर हाख रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्रायन लारा और हार्दिक पांड्या दोनों के ही चेहरों पर एक प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है.

ALSO READ:3 मौके जब भारतीय खिलाड़ियों ने स्लेजिंग का दिया मुंहतोड़ जवाब और तीनों बार बन गये विश्व रिकॉर्ड

वनडे सीरीज़ की थी क्लीन स्वीप

Ind vs WI ODI SERIES

इंडिया टीम ने शिखर धवन की कप्तानी में वनडे सीरीज़ को क्लीन स्वीप कर दिया था. अब टी20 सीरीज़ में भी इंडिया जीत के भरोसे के साथ मैदान पर दिखाई देगी. इस सीरीज़ में कुल पांच मैच खेले जाएंगे. पहला मैच 29 जुलाई, शुक्रवार को ब्रयान लारा स्टेडियम, तारौबा, त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इसके अलगे दो मैच यानी दूसरा और तीसरा मैच 1 और 2 अगस्त को वॉर्नर पार्क, बेसेतैरे, सेंट किट्स में खेले जाएंगे. वहीं, आखिरी के दो मैच 6 और 7 अगस्त को सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लाउंडेरहिल, फ्लोरिडा में खेले जाएंगे.

टी20 फॉर्मेट की टीम है वेस्टइंडीज

वनडे में 3-0 से हारने के बाद टीम टी20 में ज़रूर अच्छा करना चाहेगी. देखा जाए तो, वेस्टइंडीज हमेशा से ही एक टी20 टीम रही है. उनका टी20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन रहा है. ऐसे में इंडिया के लिए इस सीरीज़ पर कब्ज़ा कर पाना आसान नहीं होगी.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में केएल राहुल हुए बाहर, इन 3 खिलाड़ियों की चमक सकती है किस्मत