rohit sharma mumbai indians

Rohit Sharma, Mumbai Indians IPL 2024: आईपीएल के 17वें संस्करण (IPL 2024) की शुरुआत में कुछ ही दिन शेष है। इस टूर्नामेंट में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस बार टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के हाथों में होगी।

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टूर्नामेंट के शुरू होने के पहले टीम के कप्तान और हेड कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए। लेकिन इसमें उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लेकर सवाल का जवाब नहीं दिया।

Rohit Sharma से जुड़े सवाल पर हार्दिक पंड्या और मार्क बाउचर ने साधी चुप्पी

दरअसल आईपीएल 2024 प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जुड़ा सवाल कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और मार्क बाउचर (Mark Boucher) से पूछा गया। लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया।

पहले सवाल का जवाब देने से इनकार करने पर एक अन्य पत्रकार ने पूछा, एमआई के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की ओर बढ़ने का क्या कारण है? सभी को आश्चर्य हुआ जब दोनों एक बार फिर चुप रहे।

इस घटना के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्रबंधन की अनबन की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। इसको लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। कई लोगों ने कहा कि यह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मुंबई इंडियंस के साथ आखिरी सीजन है।

Rohit Sharma से कप्तानी छीनने के बाद शुरू हुआ मामला

इस मामले की शुरूआत दिसंबर माह से हुई थी। जब विश्व कप के बाद अचानक मुंबई इंडियंस की टीम ने हार्दिक पंड्या को अपने  आथ जोड़ने की बात कही। इस बीच हार्दिक पंड्या ने कप्तानी की मांग की। मुंबई इंडियंस ने इस मांग को पूरा किया। जिसके बाद टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से कप्तानी छीनने के बाद हार्दिक पंड्या को कप्तान सौपाने की बात कही।

इसके बाद टीम ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में कपनी टीम में शामिल किया और टीम का कप्तान भी बना दिया गया। इसके बाद से ही रोहित शर्मा की नाराजगी की ख़बरें भी आने लगी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लेकर मीडिया के सामने जबाव भी नहीं दिए।

ALSO READ:मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल नहीं खेल पायेंगे सूर्यकुमार यादव, BCCI ने नहीं दी क्लीयरेंस, कोच मार्क बाउचर ने दिया अपडेट