दूसरे टी20 में हुई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर बोले हार्दिक पांड्या, कहा- ज़्यादा दिमाग नहीं लगाता
दूसरे टी20 में हुई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर बोले हार्दिक पांड्या, कहा- ज़्यादा दिमाग नहीं लगाता

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने बवाल मचा दिया. इस मैच में उन्होंने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर की पहला अर्धशतक लगाया. वहीं, गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने 4 ओवरों में 33 देकर 4 विकेट अपने नाम किए. हार्दिक पांड्या इस मैच में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुने गए.

इस मैच हार्दिक के अंदर एक संपूर्ण ऑलराउंडर दिखाई दिया. इस मैच इंडिया ने इंग्लैंड को 50 रनों से मात दी. इस सीरीज में इंडिया ने 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं, दूसरे टी20 मैच में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हो जाएगी.

हार्दिक पांड्या ने दिया अतरंगी जवाब

Hardik pandya

दूसरे टी20 मैच को लेकर हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) से सीनियर खिलाड़ियों की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया. हार्दिक ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा,

“सर वो तो पता नहीं, वो तो मैनेजमेंट का ही काम है. मैं तो बस इंडिया के एक ऑलराउंडर की तरह खेलता हूं. मुझे जो कहा जाता है वो मैं करता हूं. और उससे ज्यादा दिमाग लगाता नहीं.”

बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों को दूंगा समान महत्व- हार्दिक पांड्या

Hardik pandya

हार्दिक(HARDIK PANDYA) ने अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी को लेकर बात करते हुए कहा,

“‘मैं आज अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को समान महत्व दूंगा. वह 50 भी महत्वपूर्ण था. क्योंकि हमने विकेट गंवाए थे, लेकिन हमने रन गति को बनाए रखा और हम एक अच्छे स्कोर तक पहुंचे. लेकिन गेंदबाजी को ज्यादा श्रेय जाता है. क्योंकि उस स्पेल ने हमे खेल में लाया और इंग्लैंड के लिए मैच में बने रहना मुश्किल बना दिया.”

ALSO READ:Virat Kohli के संन्यास के बाद टीम इंडिया में ये 4 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह, पहला वाला है उनकी कॉपी

रोहित शर्मा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Rohit Sharma

कोविड से वापसी करने के बाद पहले टी20 में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दिए. इस मैच के जीत के साथ रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर 13वां लगातार टी20 इंटरनेशनल जीता. रोहित शर्मा इस मैच में ठीक दिखाई दिए. हालांकि, वो बड़ा स्कोर में नाकाम रहे, लेकिन उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स के साथ पारी की शुरुआत की.

ALSO READ:Ind Vs Eng: बुमराह, कोहली, जडेजा की एंट्री के बाद कौन होगा टीम इंडिया से बाहर, जहीर खान ने बताया दूसरे टी20 का प्लेइंग XI

Published on July 9, 2022 1:37 pm