hardik pandya gt captain

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का भले ही इस साल प्रदर्शन शानदार रहा हो लेकिन कई खिलाड़ियों की अनदेखी भी की गई है. इसमें एक ऐसा नाम है, जिसे इस साल गुजरात टाइटंस ने 6 करोड़ रुपए में खरीदा जरूर था, पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इस खिलाड़ी को केवल इस सीजन पानी पिलाते देखा गया जो मैदान पर खेलने को तरस गए.

बेंच पर बैठे गुजरा इस खिलाड़ी का सीजन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं शिवम मावी है, जिन्हें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने इस साल 6 करोड़ रुपए के साथ अपनी टीम में शामिल किया था. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस सीजन वह केवल बेंच पर बैठे नजर आए.

एक भी मुकाबले में अभी तक इस खिलाड़ी को गुजरात के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है. इस साल की नीलामी में शिवम मावी पर गुजरात के अलावा चेन्नई, कोलकाता और राजस्थान की टीमों ने दिलचस्पी दिखाई थी.

टीम इंडिया के लिए कर चुके हैं कमाल

इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज के दौरान शिवम मावी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था, जो अभी तक आईपीएल में 32 मैचों में 30 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस खिलाड़ी को 7.25 करो रुपए में खरीदा था, लेकिन इस सीजन के लिए उन्हें कोलकाता ने रिलीज कर दिया था, जिसके बाद इस सीजन उन्हें गुजरात ने शामिल किया है. इस खिलाड़ी को बैठने के अलावा कुछ भी नसीब नहीं हुआ.

ALSO READ:IPL 2023: जब MS Dhoni से मिली बेबी मलिंगा की बहन, दिल छू लेगी पथिराना के बहन की ये बात

Published on May 26, 2023 4:01 pm