HARDIK PANDYA WIFE'S

देश के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल (IPL 203) में व्यस्त हैं। उनकी टीम गुजरात आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है और प्लेऑफ में खेलने के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है, लेकिन आज हम आपको हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल बात यह है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नताशा (Natasha) नाम की अभिनेत्री के साथ शादी की है। उनकी पत्नी नताशा (Natasha) काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां और मॉडल्स को भी मात देती हैं।

किसी अप्सरा से कम नहीं है Hardik Pandya की पत्नी नताशा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में नताशा के साथ शादी की थी। इसके बाद से हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

हार्दिक पांड्या की खूबसूरत पत्नी क्रिकेट के मैदान में उनका साथ अक्सर देखी नजर आती हैं। जब वह क्रिकेट के मैदान पर आती हैं तो हर किसी की निगाहें उन पर ठहर जाती है।

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से शादी उस समय की जब वो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और क्रिकेटर के बच्चे को जन्म देने वाली थीं।

Hardik Pandya की पत्नी नताशा रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

हार्दिक पांड्या से शादी करने वाली नताशा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है। आपको बता दें कि, नताशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें जब भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो लोग उस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते। कई लोग नताशा की तारीफ करते नहीं थकते।

बता दें कि नताशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

उनकी हर एक तस्वीर पर फैंस के ढेर सारे कमेंट और लाइक मिलते हैं। नताशा हर बार अपनी तस्वीरों और लुक्स से हर किसी को दीवाना कर देती है। आप खुद ही इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

ALSO READ: सालों से नहीं है कोई फिल्म फिर भी खुद का प्लेन, स्पोर्ट्स कार, लक्जरी घर, जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं Sunny Leone

Published on May 26, 2023 10:17 am