hardi pandya

फेमस अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के गुर्गे माने जाने वाले रियाज भाटी ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक ऐसी शिकायत दर्ज कराई है, जिससे भारतीय क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है. महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति रियाज भाटी, भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या और भारत के विश्व कप विजेता खिलाड़ी रहे मुनाफ पटेल के अलावा कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने महिला के साथ रेप किया है.

ये है महिला का आरोप

imgonline com ua compressed

हिंदी अखबार दैनिक भास्कर के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसके साथ ये दुष्कर्म कब और कहां किया गया है. हालांकि सांताक्रूज पुलिस ने इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से पहले इस शिकायत को सत्यापित कर रही है, पूरी जांच पड़ताल के बाद ही पुलिस ने इस मामले में एफआईआर करने का मन बनाया है.

रियाज भाटी की पत्नी ने अपने शिकायत में भारतीय क्रिकेट से जुड़े 3 नामो को लिया है. उन्होंने साफ़ तौर पर भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पंड्या, पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल और राजीव शुक्ला का नाम लिया है. महिला ने अपनी शिकायत में राजीव शुक्ला को बीसीसीआई का पूर्व अध्यक्ष बताया है, इसके साथ ही महिला ने ये भी कहा कि उसके साथ ये घिनौना काम करने वालों में एक फेमस सर्राफ व्यपारी भी शामिल है.

WhatsApp Image 2021 11 12 at 18.22.16

वहीं महिला ने एक और शख्स पृथ्वीराज कोठारी का नाम भी लिया है, लेकिन ये पृथ्वीराज कोठारी कौन है इस बारे में कोई जानकारी उसने शिकायत में नहीं दी है.

ALSO READ: रवि शास्त्री ने खोली विराट कोहली के अन्दर का राज, बताया टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद लेंगे ये 2 बड़े निर्णय

रियाज भाटी की पत्नी ने पुलिस पर भी लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

रियाज भाटी की पत्नी ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है. एक नामी मीडिया चैनल से बात करते हुए रियाज की पत्नी ने कहा है कि

 “मैं पुलिस के पास FIR दर्ज कराने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं. मैंने 24 सितंबर को अर्जी दी थी, लेकिन अब नवंबर हो चुका है और कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. मैंने कई बार इस पर पुलिस अधिकारियों से जानकारी पाने की कोशिश की. हालांकि मुझसे ही पैसे मांगे जा रहे हैं लेकिन मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं. मैं अपनी जगह पर सही हूं. अपराधी तो वो लोग हैं. मुंबई पुलिस ने भी माना है कि एक अर्जी आई तो है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास ‘फिलहाल कोई और ब्यौरा नहीं है.”

ALSO READ: ICC T20 WC: न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचाने वाला खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर, अपने ही बैट से तोड़ा अपना हाथ, भारत दौरे से भी बाहर

Published on November 13, 2021 11:08 am