'कुछ पता नहीं चल रहा है', मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी देख डर गए हार्दिक पांड्या; देखें VIDEO
'कुछ पता नहीं चल रहा है', मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी देख डर गए हार्दिक पांड्या; देखें VIDEO

इस वक्त टीम इंडिया का मुकाबला वार्म अप मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर है, वह इस दौरान रन बनाने के लिए पूरी तरह से संघर्ष करते नजर आए. टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या अक्सर मैदान पर बड़े- बड़े शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क के आगे पूरी तरह से कंफ्यूज नजर आ रहे हैं और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कुछ नहीं समझ आ रहा.

आस्ट्रेलियाई गेंदबाज के आगे हार्दिक पांड्या हुए कंफ्यूज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वार्म अप मैच के दौरान यह नजारा देखने को मिला. जब मिचेल स्टार्क दूसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए तो इस दौरान उन्होंने सबसे पहले विराट कोहली को आउट किया जिसके बाद उनका अगला निशाना हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) थे, जिस तरह वह गेंदबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि हार्दिक पांड्या पूरी तरह कंफ्यूज हैं.

दो बार स्टार्क ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बिट भी किया, जिसके बाद स्टंप माइक में पांड्या के मुंह से यह आवाज आई कि कुछ पता नहीं चल रहा है.

रिचर्डसन ने किया बड़े-बड़े बल्लेबाजों को चलता

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज रिचर्डसन सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ियों को आउट करके महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया.

जब रिचर्ड्सन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को गेंदबाजी करा रहे ,थे उस वक्त हार्दिक गेंद की रफ्तार को परख नहीं सके और उन्होंने शॉट खेलने के चक्कर में फील्डर के हाथों आसान सा कैच थमा दिया.

ALSO READ: PAK vs ENG: हैरी ब्रुक और और सैम कुरन की आंधी में लाज नहीं बचा पाई पाकिस्तान, इंग्लैंड ने 6 विकटों से जीत लिया मुकाबला

बल्लेबाजों की फॉर्म बनी चिंता का विषय

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वार्म अप मैच एक तरफ देखा जाए तो रोचक रहा, वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के बल्लेबाजों की पोल खुलती भी नजर आई. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का इस तरह खेलना कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक बहुत बड़ा चिंता का विषय बन चुका है.

अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का यही प्रदर्शन जारी रहा तो फिर इस बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना अधूरा रह सकता है.

ALSO READ: ‘मारने का मूड ही नहीं हो रहा है यार’, स्टंप माइक में कैद हुई सूर्यकुमार यादव की आवाज, देखें VIDEO