हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद पार की सारी हदें! बीच मैदान अंपायर के साथ कर दी ऐसी हरकत
हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद पार की सारी हदें! बीच मैदान अंपायर के साथ कर दी ऐसी हरकत

हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है. बीती शाम राजस्थान को मात देने के बाद गुजरात ने पहले ही सीजन में इतिहास रच दिया. हार्दिक पांड्या की पूरी टीम ने अपनी मेहनत से कप जीता. गेंदबाज़ी कर रहे हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद मैच में अंपायर के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसे लोग सिर्फ देखते ही रहे गए. पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीतना वाकई काबिले तारीफ है. इस बात को लेकर हार्दिक पांड्या की खूब तारीफ की जा रही है.

हार्दिक को मिला मैन ऑफ द मैच

Hardik Pandya

फाइनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाज़ी की थी. उन्होंने 4 ओवरों में 17 देकर 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा उन्होंने अपने बल्ले से भी टीम के लिए अहम योगदान दिया था. हार्दिक ने राजस्थान के तीन बड़े बल्लेबाज़ों जॉस बटलर, हेटमायर और कप्तान संजू सैमसन को वापस पवेलियन भेजा.

वहीं, उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए 30 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 34 रनों की एक अच्छी कप्तानी पारी खेल टीम का सहयोग किया. गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा परफॉर्म करने के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाज़ा गया.

ALSO READ: IPL 2022; GT vs RR: कुमार संगकारा ने फाइनल में मिली शर्मनाक हार के बाद कहा अगर नहीं हुई होती ये गलती तो ट्रॉफी पर होता हमारा कब्जा

फील्ड अंपायर के साथ की ऐसी हरकत

इस मैच में राजस्थान ने पहले टॉस जीकर बल्लेबाज़ी का करना का फैसला करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 130 रन बनाए थे. गुजरात टाइटंस की तरफ से गेंदबाज़ी कर रहे हार्दिक पांड्या ने हिटमायर को अपनी गेंद पर कॉटन बोल्ड करने के बाद उन्होंने गेंद को अंपायर की तरफ फेंका, जिससे अंपायर थोड़ चौंक गए. बाद में उन्होंने अंपायर के पास कुछ मज़ाक किया. हार्दिक की इस हरकत को देख सभी लोग हंसने लगे थे. इसके बाद उन्होंने खिलाड़ियों के साथ विकेट का जश्न मनाया.

इस मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को पूरी तरह से धो दिया. उम्मीद की जा रही थी कि पहले सीजन के चैंपियन राजस्थान दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेगी, लेकिन गुजरात ने ऐसा करने न दिया.

ALSO READ: IPL 2022: मैन ऑफ द मैच से लेकर इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन तक, देखें Full List of Award Winners and Prize Money