पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए हरभजन सिंह ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, पंत समेत इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता
पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए हरभजन सिंह ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, पंत समेत इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत हो चुकी है जहां अब हर किसी को भारत-पाकिस्तान के बीच महा मुकाबले का इंतजार है जहां हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस महा मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) चुनी है जहां इस खिलाड़ी ने भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सहित टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है.

आपको बता दें कि भारत- पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला हमेशा से ही दर्शकों के लिए अहम रहा जिसके लिए लोग कुछ भी दांव पर लगाने को तैयार रहते हैं. यही वजह है कि कई महीने पहले ही इस मैच की सारी टिकटें बिक चुकी है और अब फैंस को केवल 23 अक्टूबर का इंतजार है.

Harbhajan Singh ने चुनी प्लेइंग इलेवन

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले महा मुकाबले को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी प्लेइंग इलेवन (Playing XI) चुनी है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल को शामिल किया है.

इसके अलावा उन्होंने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की जमकर तारीफ की और बताया कि मैं उम्मीद करता हूं कि वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने. इसके अलावा हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कई खिलाड़ियों पर भी चर्चा की.

इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए चुनी गई प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखा है. उनका मानना है कि यह भी खिलाड़ी मेरी पसंद है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ शायद इन्हे मौका ना मिले.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि दीपक हुड्डा और रविचंद्रन अश्विन को पहले कुछ मैचों के लिए बाहर बिठाया जा सकता है. आपको बता दें कि इस महा मुकाबले के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है, जहां इस बार भारत के पास अपनी पुरानी हार का बदला लेने का मौका है.

Read More : MS Dhoni की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका थी बेहद खूबसूरत, सामने आई तस्वीर, इस वजह से छूट गया माही का साथ

हर किसी को है ट्रॉफी का इंतजार

आपको बता दें कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे जिन्होंने टीम की जीत में बहुत बड़ा योगदान दिया और आज भी इस खिलाड़ी की चर्चा होती है जहां हर भारतीय इस बार उम्मीद कर रहा है कि 15 साल के सूखे को टीम इंडिया इस बार खत्म करके ट्रॉफी घर लाए.

देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है जहां हर किसी को 23 अक्टूबर को होने वाले महा मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है.

Read More : 3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद