मोहम्मद आमिर हरभजन सिंह

भारत और पाकिस्तान के मैच अक्सर विवाद के कारण बन जाते है कभी फिल्ड पर तो कभी सोशल मीडिया पर. इस बार विवाद दो सीनियर खिलाड़ी के जो कि हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच हुआ. भारत के हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों और वहा के नेताओ की बदजुबानी खूब चली. अब इस पूरे मामला में हरभजन ने खुलकर बोला है.

पाक पीएम इमरान खान से की अपील

हरभजन

बता दें भारत के मैच हारने पर मोहम्मद आमिर ने हरभजन को जमकर ट्रोल किया जिसके जवाब में हरभजन ने जमकर लताड़ा और उन्हें फ़िक्सर तक बोल डाला. हरभजन सिंह एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि, “मैं इमरान खान से ऐसा स्कूल खोलने का अनुरोध करूंगा। जहां पर सीनियर खिलाड़ियों के साथ बातचीत करना सिखाया जाए। हमारे देश में यह हर रोज सिखाया जाता है। आज भी हम वसील अकरम जैसे खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं।” 

भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने यह भी माना की उनको मोहम्मद आमिर के ट्रोल का जवाब ही नहीं देना चाहिए था.

ALSO READ: VIDEO: पाकिस्तान के प्रैक्टिस एरिया से गुजर रहे थे धोनी, पकिस्तान का ये खिलाड़ी मिलने को हुआ उतावला, धोनी से कही ये बात

मोहम्मद आमिर है कौन

मोहम्मद आमिर

हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस लड़ाई की पूरी कहानी सुनाई। उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान ने हमें बॉलिंग, बैटिंग हर चीज में हराया और हमने इसे स्वीकार भी किया। मैं और शोएब अख्तर दोनों ही मीडिया के लिए काम करते हैं। मैं अपनी टीम को सपोर्ट करता हूं और वो अपनी। मैं अपनी टीम की बड़ाई करता हूं और वो अपनी टीम की करता है। मेरा और उसके बीच में जो कुछ है वो चलता है, बहुत सालों से चलता है। इसी बीच एक और बंदा कूद पड़ा मोहम्मद आमिर। वो है कौन ?

मोहम्मद आमिर की  औकात नहीं

हरभजन ने आगे कहा कि आमिर की यह औकात नहीं है कि मैं उससे बात करूं। उसने विश्व क्रिकेट के लिए जो काला धब्बा लगाया है उसे कोई भूल नहीं पाएगा। जो बंदा क्रिकेट को बेच दिया, अपने देश को बेच दिया, अपने इमान को बेच दिया, लॉर्ड्स में नो बॉल करके। उससे अगर मैं मथ्था मारूं तो शायद गलती मेरी होगी। क्योंकि आप जाहिल हो, जाहिल ही रहोगे।

Published on October 29, 2021 6:47 pm