बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती के थे चर्चे, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी
बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती के थे चर्चे, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी

बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते  हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।

गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे।

किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है गुलशन ग्रोवर की जिंदगी

GULSHAN GROVER WIFE KASHISH

बता दें कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। उन्होंने दो शादियां की पहली शादी उन्होंने साल 1989 में फिलोमिना से की थी। शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे इसलिए उन्होंने साल 2001 में तलाक ले लिया।

हालांकि इनके रिश्ता सिर्फ 3 साल तक चला फिर भी फिलोमिना ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कही नहीं मिलती और ना ही वह लाइमलाइट में आते हैं। फिर गुलशन ने दूसरी शादी करने की सोची और उन्होंने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की साली है ट्विंकल खन्ना से भी खूबसूरत, फिल्मी दुनिया से दूर करती हैं ये काम

गुलशन की दूसरी पत्नी थी बेहद खूबसूरत

GULSHAN GROVER WIFE KASHISH

बता दें कि गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बेहद ही खूबसूरती थी। वह उस दौर की अभिनेत्रियों को मात देती थी। उसकी खूबसूरती के चर्चे बहुत थे। हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और महज 10 महीने में ही उन्होंने तलाक ले लिया।

गुलशन ग्रोवर40 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। उन्होंने एक लंबा समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिताया है, उन्होंने 40 साल तक इंडस्ट्री में काम किया।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन 11 हसीनाओं के साथ सम्बंध बना चुके हैं रणबीर कपूर

Published on October 1, 2022 6:53 pm