लखनऊ सुपर जायंटस के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार
लखनऊ सुपर जायंटस के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार

आईपीएल 2022 अपने अंत की ओर लगभग आ ही गया है. बस एक मैच और फिर 29 मई 2022 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फानल मैच खेला जाएगा. इस बार गुजरात और लखनऊ दो नई टीमों ने आईपीएल में हिस्सा लिया. दोनों टीमों का पूरे सीजन दबदबा रहा. गुजरात टाइटंस अंक तालिक में नंबर 1 पर मौजूद रही तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने 3 स्थान प्राप्त किया. गौतम गंभीर की मेंटरशिप में खेलने वाली यह टीम आरसीबी के खिलाफ अपना एलिमिनेटर मुकाबला हार गई. इस मैच में गौतम गंभीर का रिएक्शन देखने वाला था. पूर मैच को दौरान गंभीर काफी सीरियस दिखाई दिए. मैच के बाद गंभीर ने सफाई भी पेश की थी.

गौतम गंभीर ने पेश की सफाई

गौतम गंभीर

गंभीर ने लखनऊ की हार पर कहा है. आईपीएल में एलिमिनेटर मैच हारने के बाद हमारी टीम अगले साल ज़ोरदार वापसी करेगी. लखनऊ के इस मैच में गौतम गंभीर का रिएक्शन जमकर वायर हो रहा है. गंभीर के इस रिएक्शन में साफ दिखाई दे रहा है कि वो बिल्कुल उदास बैठे हुए हैं. इस मैच को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 14 रनों से गवा दिया था. इस मैच से हार के बाद लखनऊ का आईपीएल जीतने का सपना भी टूट गया.

ALSO READ: रणजी ट्रॉफी के 3 दिग्गज कप्तान जिनको सचिन, द्रविड़ के वजह से नहीं मिल पायी टीम इंडिया में जगह, एक मैच खेलने को तरस गए

कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल

गौतम गंभीर और केएल राहुल

गौतम गंभीर ने टीम का मेंटोर होने का पूरा फर्ज निभाया है. उन्होंने टीम के लिए कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की खोज की, जो इस साल आईपीएल में चमकते दिखाई दिए. गंभीर ने टीम में आयुष बदौनी जैसे यंग और टैलेंटेड खिलाड़ी को शामिल किया. गंभीर ने अपने सोशल मीडिया से एक पोस्ट शेयर किया है.

इस वीडियो में लखनऊ के खिलाड़ी प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. उन्होंने इसको कैप्शन देते हुए लिखा,

‘आज किस्तम कठोर रही लेकिन हमारी नयी टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट रहा. हम दोबारा अच्छी वापसी करेंगे.’

अपनी टीम की हार के बाद गंभीर काफी न खुश दिखाई दिए थे. गंभीर का ये उदासी वाला रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. मैच के बाद गंभीर, केएल राहुल से बातचीत भी करते हुए दिखाई दिए थे.

ALSO READ: IPL 2022: मैथ्यू वेड के आउट पर नहीं थम रहा बवाल, अब टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान