Sunil Gavaskar

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बीती रात गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) के बीच मैच खेला गया, जिसमें गुजरात टाइटंस ( GT) ने सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) को अंतिम गेंद पर हराकर मैच और दो अंक अपने नाम कर लिए। गुजरात टाइटंस के विजय के रास्ते में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ( Umran Malik) ने पॉच विकेट लेकर गुजरात टीम की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी, जिसके बाद इस खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। उमरान मलिक की तेज गेंदबाजी का जादू इस मैच में देखने को मिला। भारतीय गेंदबाज का बल्लेबाजो को चकमा देने वाली गेंद डालना दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन वाला था।

5 विकेट लेकर तोड़ दी थी गुजरात की कमर

उमरान मलिक

गुजरात टाइटंस के साथ खेला गया ये मैच काफी रोमांचक रहा। गुजरात टीम के खिलाफ गेंदबाज उमरान मलिक ने पॉच विकेट अपने नाम किए। साथ ही इस मैच में गेंदबाज ने अपनी तेज गेंदबाजी का जौहर एक बार फिर सबके सामनें रखा। वानखेड़े के मैदान पर गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी उमरान मलिक की गेंदाबाजी के सामने काफी परेशान नजर आए। साथ ही टीम के बल्लेबाजों को अपनी तेज गेंदों से काफी परेशान भी किया है।

सबसे तेज गेंद रिद्धिमान साहा को 152.8 किमी की ऱफ्तार से, डेविड मिलर को 148.7 की रफ्तार से, अभिनव मनोहर को 146.8 किमी की रफ्तार से, शुभनम गिल को 144.2 की रफ्तार और हार्दिक पांड्या को 145.1 किमी की रफ्तार से गेंद फेककर परेशान किया। उमरान मलिक की तेज रफ्तार इन गेंदों की वजह से बल्लेबाजों को बैटिंग में काफी परेशानी उठानी पड़ी। उमरान मलिक ने अपने चार ओवर्स में 25 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये थे।

सुनील गावास्कर ने कहा भारतीय टीम में मिलना चाहिए जगह

उमरान मलिक

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के इस मैच में सुनील गावास्कर नें कमेंट्री के दौरान कहा कि इंग्लैंड़ के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में उमरान मलिक को जगह मिलना चाहिए। सुनील गावस्कर ने कहा मै इस खिलाड़ी को जुलाई में होने वाले एकलौते टेस्ट मैच में खेलते देखना चाहता हूँ, तो वहीं साथ में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन ने भी इस बात पर सहमति जताई।

ALSO READ: IPL 2022 : वेंकटेश अय्यर को हुआ प्यार, इस अभिनेत्री को कर रहे है डेट! छुपते-छुपाते भी हो गया खुलासा

पर्पल कैप की रेस में भी हुई उमरान मलिक की एंट्री

Umran Malik SRH

इंडियन प्रीमियर लीग में पर्पल कैप युजवेंद्र चहल के सिर पर है। उन्होंने 8 मैच में 18 विकेट हासिल किए है। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन 8 मैच में 15 विकेट और 8.41 की इकोनॉमी के साथ दूसरे स्थान पर हैं। जबकि उमरान मलिक भी 8 मैच में 15 विकेट हासिल कर चुकें हैं। जिसके बाद उनकी इकनॉमी 7.96 होने के चलते खिलाड़ी को तीसरा स्थान मिला है।

ALSO READ: वो 3 खिलाड़ी जिनका करियर पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के वजह से हो सकता है शुरू होने से पहले ही ख़त्म