भुवनेश्वर कुमार

Rahul Tripathi caught Catch of the Season Of Shubman Gill : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 21वा मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में खेला जा रहा है। ये मैच गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) के बीच खेला जा रहा है। आईपीएल में हर मैच एक अदभुद ट्विस्ट के साथ सामने आता नजर आ रहा है। लीग के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी ( Rahul Tripathi) ने एक बेहतरीन और अदभुद कैच पकड़ कर सभी की हैरान कर दिया। जिसके बाद आउट होने वाले बल्लेबाज शुभमन गिल भी हैरान रह गए।

शुभमन गिल रह गए हैरान, राहुल त्रिपाठी ने किया शानदार कैच

शुभमन गिल  राहुल त्रिपाठी

इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच खेला गया। इस मैच में एक प्रतियोगिता शुभमन गिल के बल्ले से निकली गेंद और राहुल त्रिपाठी की चीते जैसी फुर्ती से लिए कैच के बीच भी देखी गई। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पारी का तीसरा ओवर भुवनेश्वर कुमार करने के लिए आए। जिसमें दूसरी गेंद पर बल्लेबाज शुभमन गिल ने ड्राइव लागते हुए शॉट खेला। जिसमें शुभमन गिल के द्वारा मारी गई गेंद कुछ सेकंड हवा में रही, उस गेंद को राहुल त्रिपाठी ने अदभुद तरीके से कैच लिया। जिसे कैच ऑफ द सीजन ( Catch Of The Season) भी समझा जा रहा है।

यहाँ देखें वीडियो 

हैरान रह गए खिलाड़ी

शुभमन गिल के इस अदभुद कैच से मैदान पर उपस्तिथि सभी खिलाड़ी हैरान रह गए रहे थे। जिसके बाद इस कैच को कैच ऑफ द टूर्नामेंट में टॉप कैच में से एक बताया जा रहा है। टूर्नामेंट के अंत में बेस्ट कैच ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब में इसे टॉप पर रखा जायेगा, ऐसा कहा जा सकता है।

ALSO READ:IPL 2022: जूते की दूकान चलाते है पिता, IPL 2022 में छा गया बेटा, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्ले से मचाया ग़दर

मैन इन फॉर्म 7 रन पर आउट

शुभमन गिल

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी शुभमन गिल जोकि फार्म में चल रहे हैं। वो राहुल त्रिपाठी के इस कैच से पवेलियन रवाना हुए। राहुल त्रिपाठी के कैच से मैदान पर उपस्थित सभी खिलाड़ी हैरान रह गए।

 

बता दें, गुजरात टाइटंस ने अपनी पारी में 162 रन बनाए हैं। जिसमें कप्तान हार्दिक पांड्या नाबाद 50 रन पर वापस लौटे है। इसके साथ ही सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 19 रन की पारी खेली है। एस सुंदरन 9 गेंदों पर 11 पर बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद गुजरात टाइटंस की टीम मुश्किल में नजर आई। जिसके बाद कैप्टन हार्दिक पांड्या में अच्छी पारी खेली। अपने अर्धशतक से टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने दो, टी नटराजन ने दो, मार्को जेनसन ने एक और एडन मार्क्रम ने एक विकेट लिया है।

ALSO READ:IPL 2022: उमरान मलिक की गोली रफ़्तार वाली बाउंसर लगने के बाद क्यों बौखलाए कप्तान हार्दिक, बताई वजह