GT vs PBKS : ऋषि धवन के रॉकेट थ्रो ने किया शुभमन गिल का काम तमाम, आउट होने के बाद गेंदबाज पर भड़के गिल, देखें वीडियो
GT vs PBKS : ऋषि धवन के रॉकेट थ्रो ने किया शुभमन गिल का काम तमाम, आउट होने के बाद गेंदबाज पर भड़के गिल, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में गुजरात टाइटंस ( Gujarat Titans) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई के मैदान पर चल रहा था। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का निर्णय किया। जिसके बाद गुजरात टाइटंस ( GT) के खिलाड़ी शुभमन गिल ( Shubhman Gill) और रिद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha) बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। लेकिन जल्द ही पारी के तीसरे ओवर में ही शुभमन गिल ने अपना विकेट खो दिया। लेकिन इस विकेट को उन्होंने अपनी जल्दबाजी में खोया। लेकिन शुभमन गिल ने गेंदबाज के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। जानिए क्या है पूरी बात….

ऋषि धवन की बेहतरीन थ्रो से शुभमन हुए आउट

शुभमन गिल रन आउट

गुजरात टाइटंस ( GT) की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी। टीम के दोनों सलामी खिलाड़ी शुभमन गिल ( Shubhman Gill) और रिद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha) अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे। शुभमन गिल ने 6 गेंदों सामना करके दो चौकों की मदद से 9 रन बना लिए थे। लेकिन पारी के तीसरे ओवर में गेंदबाज संदीप शर्मा ( Sandeep Sharma) ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद फेकी। जिसे बल्लेबाज शुभमन गिल में पेश करते हुए जाए की तरह खेला और एक रन लेने के लिए भागे। वहां फील्डिंग के लिए लगे खिलाड़ी ऋषि धवन ( Rishi Dhawan) ने बेहतरीन थ्रो करते हुए खिलाड़ी के स्टंप की गिल्लियां बिखेर दी। जिसके बाद उन्हें आउट करार दे दिया गया।

यहाँ देखें वीडियो 

गेंदबाज से बीच में आने से खफा नजर आए शुभमन गिल

 

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी शुभमन गिल ऋषि धवन के थ्रो के बाद आउट के डिवीजन के बाद गेंदबाज संदीप शर्मा से रनिंग बिटवीन द विकेट के बीच खड़े होने पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। जिसके बाद रिप्ले में थर्ड अंपायर ने भी इसे चेक किया। लेकिन संदीप शर्मा फेयर तरीके से बीच में खड़े थे। जिसके बाद शुभमन गिल को वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

ALSO READ:IPL 2022 में चमके ये 3 युवा खिलाड़ी जल्द खेलते नजर आएंगे अपनी नेशनल टीम के लिए, तीसरा नंबर वाला है डिविलियर्स का विकल्प

गुजरात टाइटंस ने दिया 144 का लक्ष्य

साईं सुदर्शन

गुजरात टाइटंस की तरफ से पंजाब किंग्स ( PBKS) को 144 रन का लक्ष्य दिया गया। जिसमें 20 साल के युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन ( Sai Sudharsan) ने अपनी शानदार और अंत तक एक छोर संभालते हुए 50 गेंदों में 65 रन की पारी खेली। इसमें खिलाड़ी ने 5 चौके ओर एक छक्का लगाया। उनके अलावा रिद्धिमान साहा ( 21), हार्दिक पांड्या ( 1), डेविड मिलर ( 11), राहुल तेवतिया ( 11), रशीद खान ( 0) और लॉकी फर्ग्यूश ( 5) रन पर आउट हो गए। पंजाब किंग्स की तरफ से कगिसो रबादा ने चार, अर्शदीप सिंह ने एक, राहुल चाहर ने एक और लॉकी फर्ग्यूश में एक विकेट लिया।

ALSO READ:IPL 2022 : इन 3 खिलाड़ियों को खरीद कर KKR ने कर दी सबसे बड़ी गलती, करोड़ो के ये खिलाड़ी टीम के लिए बन गए नासूर